19 वर्षीय कनाडाई टेनिस सनसनी बियांका एंड्रीस्कु की हॉट एंड ग्लैमरस तस्वीरें पर फ़िदा हुए फैंस

 8 सितंबर, 2019 को यूएस ओपन के फाइनल मैच में 19 वर्षीय कनाडाई टेनिस खिलाड़ी बियांका एंड्रीस्कु ने अमेरिका की टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स को हराकर सनसनी मचा दी।  बियांका ने दो सेटों में सेरेना को 6-3, 7-5 से हराकर गेम जीता। 

यह पहली बार नहीं है जब दोनों ने एक-दूसरे का सामना हुआ है। 37 वर्षीय सेरेना ने रोजर्स कप के दौरान बियांका के खिलाफ मैच खेला था, लेकिन सेरेना के चोटिल होने के कारण मैच अचानक समाप्त हो गया। मैच के बाद जब सेरेना कुर्सी पर बैठीं, तब बियांका एंड्रीस्क्यू ने दिग्गज टेनिस खिलाड़ी से बात की।


सेरेना से एक बच्चे के रूप में प्रेरित ब्रेस ने रोजर्स कप के बाद एक इंटरव्यू के दौरान 23 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता की प्रशंसा की। उन्होंने कहा था, "किसी एथलीट के लिए विशेष रूप से किसी टूर्नामेंट के फ़ाइनल में पहुंचना कभी आसान नहीं होता है। 


बियांका एंड्रीस्कु, जो वर्तमान में 15 वें स्थान पर है और उन्होंने कई जूनियर ग्रैंड स्लैम जीते हैं। उसने पहली बार यूएस ओपन फाइनल मैच खेला, जिससे वह यूएस ओपन फाइनल खेलने वाली और जीतने वाली पहली कनाडाई महिला बनी। 


अब इस नयी टेनिस सनसनी लोगों के बीच खूब सुर्खियां बटोर रही है और उनकी बेहद ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आईये देखते इनकी बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें 

1.


2.


3.


4.


5.


6.


7.


8.


9.


10.


11.


12.


13.


14.


15.


16.


17.


18.


19.


20.


21.


22.


23.


24.


25.



Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Fans,Bianca Andriscu,Canadian