+

भारत पहले टी-20 में तीन ऑलराउंडर को दे सकता है खेलने का मौका,जाने किसको मिलेगी जगह और कौन होगा बाहर?

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने आखिरी वनडे में कई बदलाव किए जिसका असर बाखूबी देखने को भी मिला जब टीम ने शानदार प्रदर्शन कर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 13 रनों से जीत हासिल की।
भारत पहले टी-20 में तीन ऑलराउंडर को दे सकता है खेलने का मौका,जाने किसको मिलेगी जगह और कौन होगा बाहर?
ऑस्ट्रेलिया ने भारत को तीन वनडे मैचों में 2-1 से हराकर द्विपक्षीय सीरीज का आगाज किया है। हालांकि इस दौरान भारतीय टीम ने आखिरी वनडे में बेहद रोमांचक जीत अपने नाम दर्ज की है। ऐसे में अब ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम और भारतीय क्रिकेट टीम क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में भिडऩे के लिए तैयार हैं। वहीं शुक्रवार से शुरू होने वाली टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में दोनों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल सकती है। ऐसे में आइए जानते हैं दोनों टीमों की संभावित एकादश।


टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने आखिरी वनडे में कई बदलाव किए जिसका असर बाखूबी देखने को भी मिला जब टीम ने शानदार प्रदर्शन कर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 13 रनों से जीत हासिल की। अब वनडे का आखिरी मुकाबला देखकर को ऐसा लगता है कि अब शायद ही टीम में कोई ज्यादा बदलाव देखने को मिले। यदि बात गेंदबाजी की करें तो फिर से शमी और बुमराह में से किसी एक को आराम दिया जा सकता है तो वहीं नटराजन का खेलना लगभग तय है। इसके अलावा बल्लेबाजी में किसी तरह का बदलाव करने की कोई ज्यादा जरूरत नहीं है। 


बल्लेबाज: शिखर धवन, मयंक अग्रवाल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर
विकेटकीपर: केएल राहुल, 
ऑलराउंडर: हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, वाशिंगटन सुंदर
गेंदबाज: जसप्रीत बुमराह, टी नटराजन, दीपक चाहर


बता दें,टी 20 सीरीज के दौरान ऑस्ट्रेलियाई टीम में कोई बड़े बदलाव की उम्मीद नहीं दिख रही है। केवल इतना हो सकता है डेविड वार्नर की गैरमौजूदगी में डार्सी शॉर्ट को फिंच के साथ सलामी बल्लेबाजी करवाई जा सकती है। 


बल्लेबाज: आरोन फिंच, डार्सी शॉर्ट, स्टीव स्मिथ, 
विकेटकीपर: एलेक्स कैरी
ऑलराउंडर: ग्लेन मैक्सवेल, मोजेज हेनरिक्स, एश्टन एगर,
गेंदबाज: जोस हेजलवुड, एडम जम्पा, कैमरून ग्रीन, सीन अबॉट



facebook twitter instagram