+

मूक-बधिर बालिका से गैंगरेप के आरोप में नाबालिग सहित 2 गिरफ्तार

जिला पुलिस अधीक्षक आबिद खान ने बुधवार को बताया कि नाबालिग बालिका के साथ गैंगरेप के आरोप में पुलिस ने दो आरोपियों दीपक साकेत (21) और एक अन्य 17 वर्षीय नाबालिग लड़के को गिरफ्तार किया है।
मूक-बधिर बालिका से गैंगरेप के आरोप में नाबालिग सहित 2 गिरफ्तार
मध्य प्रदेश के रीवा में पुलिस ने 14 वर्षीय मूक-बधिर बालिका के साथ गैंगरेप के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक आरोपी नाबालिग है। जिला पुलिस अधीक्षक आबिद खान ने बुधवार को बताया कि नाबालिग बालिका के साथ गैंगरेप के आरोप में पुलिस ने दो आरोपियों दीपक साकेत (21) और एक अन्य 17 वर्षीय नाबालिग लड़के को गिरफ्तार किया है। 
उन्होंने बताया कि 14 जनवरी की रात लगभग 9 बजे मकर सक्रांति के कार्यक्रम से बालिका अपने छोटे भाई के साथ घर लौट रही थी। तभी बीच रास्ते में आरोपी उसे पकड़ कर एक सुनसान मकान में ले गये और वहां उसके साथ गैंगरेप किया। बाद में दोनों आरोपी पीड़िता को बांधकर वहां से भाग गये। 

22 को नहीं होगी निर्भया के दोषियों को फांसी, दिल्ली सरकार ने कोर्ट में कही ये बात

आबिद खान ने बताया कि बाद में बालिका के छोटे भाई द्वारा बताये गये स्थान पर पीड़िता के परिजन पहुंचे और बालिका को बंधन मुक्त कराया। उन्होंने बताया कि बालिका का चिकित्सा परीक्षण कराया गया है तथा मूक-बधिर भाषा के विशेषज्ञ की सहायता से मामले की जांच की जा रही है। 
facebook twitter