इन दो उबले अंडे की कीमत के आगे राहुल बोस के खरीदे केले के बिल को भी छोड़ा पीछे

पिछले दिनों पहले सोशल मीडिया पर हर तरफ दो केलों की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही थीं। ये केले एक्टर राहुल बोस ने पांच सितरा होटल जेडब्यू मैरिएट में खरीदे थे। जिसके बदले में उन्हें दो केलों का बिल पूरा 442.50 रुपए थमा दिया गया था। लेकिन जब हंगामा मचा तो होटल को जुर्माना भी तगड़ा भरना पड़ा। खैर अब केले से आगे बढ़े तो हाल ही में ताजा मामला दो अंडों का सामने आया है। जी हां मुंबई के फोर सीजन्स होटल में जहां पर एक ग्राहक को दो अंडों का 1700 बिल देना पड़ा है। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि इन जानब के बिल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं। 

ऑमलेट है अंडों से सस्ता

ये तस्वीर ट्विटर पर कार्तिक धर नाम के एक यूजर ने पोस्ट की है। 10 अगस्त के दिन शेयर की गई इस फोटो में एक होटल का बिल है। इन साहब का बिल आया है 6,938 रुपए। मजेदार बात यह है कि इस पूरे टोटल किए गए बिल में दो उबले हुए अंडों की कीमत 1700 रुपए जोड़ी गई है,जबकि एक ऑमलेट की कीमत 850 रुपए है। 

किया राहुल बोस को टैग

कार्तिक धर ने जिस बिल की फोटो साझा की है। वो 8 अगस्त 2019 की है। बिल पर मुंबई के मशहूर रिजॉर्ट फोर सीजन्स का नाम भी मेनशन है। इसे शेयर करते हुए कार्तिक धर ने होटल वालों और राहुल बोस को टैग किया है। उन्होंने लिखा कि मुंबई के फोर सीजन्स में 1,700 रुपए के दो अंडे। राहुल बोस भाई,आंदोलन करें क्या। 


सोशल मीडिया यूजर्स ले रहे हैं मजे

ये अंडों वाला मामला ट्विटर पर खूब छाया हुआ है। खबर लिखे जाने तक इसे 1.4 रीट्वीट और 3.1 लाइक्स मिल गए हैं। वहीं यूजर्स कई तरह-तरह के मजेदार कॉमेंट्स भी कर रहे हैं। 






Download our app
×