+

तेलंगाना में पुलिस के साथ मुठभेड़ में 2 नक्सली ढेर, हथियार और अन्य सामान बरामद

पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली थी कि मनचेरियल और आसिफाबाद जिलों के लिए भाकपा (माओवादी) का डिवीजन कमेटी सेक्रेटरी भास्कर आसिफाबाद शहर के पास चिलेटीगुडा जा रहा था।
तेलंगाना में पुलिस के साथ मुठभेड़ में 2 नक्सली ढेर, हथियार और अन्य सामान बरामद
तेलंगाना के कोमाराम भीम आसिफाबाद जिले में पुलिस ने मुठभेड़ में 2 नक्सलियों को मार गिराया है। जिले के कागजनगर मंडल में कदंब वन क्षेत्र में संदिग्ध गतिविधियां के चलते पुलिसकर्मियों ने तलाशी अभियान चलाया। अचानक पुलिस को देखकर नकलियों ने उनपर गोलीबारी शुरू कर दी। घटना स्थल से पुलिस ने दो हथियार और दो बैग भी बरामद किए हैं।
प्रभारी जिला पुलिस अधीक्षक वी. सत्यनारायण ने कहा कि नक्सलियों ने पुलिसकर्मियों पर गोलियां चलाईं। जिसके बाद की गई जबावी कार्रवाई में दो नक्सली मारे गए। पुलिस की तरफ से कोई हताहत नहीं हुआ है। मारे गए नक्सलियों की अभी तक पहचान नहीं हुई है लेकिन आशंका है कि इस क्षेत्र का एक शीर्ष नक्सली एम. एडेलु उर्फ भास्कर भाग गया है। 
घटना स्थल से हमें दो शव, दो हथियार और दो बैग बरामद हुए हैं। पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली थी कि मनचेरियल और आसिफाबाद जिलों के लिए भाकपा (माओवादी) का डिवीजन कमेटी सेक्रेटरी भास्कर आसिफाबाद शहर के पास चिलेटीगुडा जा रहा था। जंगलों में चलाए जा रहे तलाशी अभियान में लगभग 400 पुलिसकर्मी शामिल हैं। 
बता दें कि उत्तरी तेलंगाना में एक महीने से भी कम समय में मुठभेड़ की यह तीसरी घटना है। इससे पहले 3 सितंबर को भद्राद्री कोठागुडेम के गुंडला मंडल में पुलिस ने एक नक्सली को मार गिराया था। उसी जिले में चारला मंडल के पास पुलिस ने दो नक्सलियों को मारा था। 
facebook twitter