+

दिल्ली स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट के 2 नर्सिंग स्टाफ कोरोना संक्रमित, अब तक कुल 6 मामले आए सामने

दिल्ली स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट के दो और नर्सिंग स्टाफ के रविवार को कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इससे पहले भी इसी इंस्टीट्यूट के एक डॉक्टर समेत चार मेडिकल स्टाफ कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इंस्टीट्यूट के एक डॉक्टर को सबसे पहले कोरोना से संक्रमित पाया गया था, जिसके बाद डॉक्टर के संपर्क में आए 19 लोगों का कोरोना टेस्ट कराया गया। 
हालांकि टेस्ट के बाद शुक्रवार को दो नर्सिंग ऑफिसर कोरोना पॉजिटिव पाए गए और अब शनिवार को भी एक नर्सिंग ऑफिसर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं रविवार सुबह दो मामले आने के साथ ही इंस्टीट्यूट के 6 लोग कोरोना संक्रमित हो चुके है। 

PM मोदी की अपील पर आज रात 9 बजे 9 मिनट के लिए देशभर की लाइट होंगी बंद

बता दें कि राजधानी दिल्ली में शनिवार को 59 और व्यक्तियों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि होने के साथ ही इस महानगर में इस बीमारी के मामले बढ़कर 445 हो गए। स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी दी। इन कुल मामलों में 301 ऐसे लोग हैं जो निजामुद्दीन में एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। 
शुक्रवार रात को इस घातक वायरस के मामले 386 थे जिनमें से छह मरीजों की मौत भी हो गयी। विभाग के अनुसार नये मामलों में 42 लोग निजामुद्दीन धार्मिक कार्यक्रम में गये थे। इन कुछ मामलों में से 15 व्यक्तियों को स्वस्थ होने के बाद छुट्टी दी गयी। 
Tags : Fire,photos,नासा,NASA,residues of crops,Maharashtra Chief Minister,Uddhav Thackeray,Prime Minister,Narendra Modi,CAA,NPR,Muslims ,nursing staff,corona,Delhi State Cancer Institute,nursing officers,test,nursing officer