+

26/11 के मुंबई हमले पर फिल्म करने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत, इस फिल्म में काम करने का बनाया था मन

सुशांत सिंह राजपूत 26/11 हमले पर आधारित एक फिल्म में काम करने जा रहे थे। मौत से ठीक एक दिन पहले उन्होंने इस फिल्म पर चर्चा भी की थी।
26/11 के मुंबई हमले पर फिल्म करने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत, इस फिल्म में काम करने का बनाया था मन
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही हर दिन उनसे जुड़ी कोई न कोई बात खबरों में छाई रहती है। सुशांत के मौत मामले की जांच सीबीआई की ओर से अब भी जारी है। इस बीच एक्टर को लेकर एक नया खुलासा हुआ है। खबरों की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत मौत से पहले एक खास फिल्म पर चर्चा कर रहे थे। 


खबर है कि सुशांत सिंह राजपूत भारत में हुए मुंबई आतंकी हमले (26/11) पर फिल्म बनाने वाले थे। इस बारे में उन्होंने अपनी मौत (14 जून) से एक दिन पहले यानी कि 13 जून को उदय सिंह गौरी नाम के शख्स से लंबी बातचीत भी की थी। इस मुद्दे पर डायरेक्टर निखिल आडवाणी फिल्म बनाने वाले थे। इस बात का खुलासा खुद उदय ने एजेंसियों के सामने किया है।


 एक खबर के मुताबिक, टैलेंट एजेंसी के उदय सिंह गौरी ने जांच एजेंसी के सामने इस बात का खुलासा किया है। गौरी ने जांच एजेंसी को बताया कि 13 जून को उन्होंने सुशांत से फिल्म को लेकर कॉल पर बात की थी। इस दौरान डायरेक्टर निखिल आडवाणी और प्रोड्यूसर रमेश तौरानी भी कॉल पर थे। गौरी ने बताया कि इस फिल्म के सिलसिले में 15 जून को सुशांत के साथ वीडियो कॉल पर बात होनी थी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। उससे पहले ही सुशांत ने सुसाइड कर लिया था।

facebook twitter instagram