+

पंजाब में 4 और विधायक कोरोना पॉजिटिव हुए, CM अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर दी जानकारी

पंजाब में पंजाब में चार और विधायक कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके साथ ही 117 में से अब 33 विधायक इस महामारी से संक्रमित हो चुके हैं जिसमें से 5 मंत्री हैं।
पंजाब में 4 और विधायक कोरोना पॉजिटिव हुए, CM अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर दी जानकारी
देश में इस समय वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का दौर जारी है। अब तक इस घातक बीमारी से कई नेता लोग संक्रमित हुए तो कई की मौत हो गयी है। इस बीच पंजाब में पंजाब में चार और विधायक कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके साथ ही 117 में से अब 33 विधायक इस महामारी से संक्रमित हो चुके हैं जिसमें से 5 मंत्री हैं। 
मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने गुरुवार को एक ट्वीट कर कहा, चार और विधायक - परमिन्दर ढिंढसा, रणदीप नाभा, अंगद सिंह और अमन अरोड़ा कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। सभी जल्द ठीक हो जाएं। कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई वास्तविक है और हमारे ऊपर जिम्मेदारी है कि हम सभी दिशा निर्देशों का पालन करें, उन्होंने आगे कहा। 
बता दें कि पंजाब में कोरोनावायरस से मरने वालों की दर 2.8 फीसदी है जो देश की औसत 1.8 फीसदी से कहीं ज्यादा है। पंजाब में कोविड-19 के नोडल ऑफिसर राजेश भास्कर ने बताया कि राज्य में मृत्यु दर ज्यादा होने का सबसे बड़ा कारण ये है कि लोग टेस्टिंग के लिए आगे नहीं आ रहे हैं। वो तभी अस्पताल पहुंच रहे हैं जब उनकी हालत बिगड़ने लगती है। 
बता दें कि राज्य में अब तक कोविड-19 से 1,618 लोगों की मौत हो चुकी है। केवल बुधवार को इस बीमारी से 106 लोगों की मौत हुई। 

सुशांत मामला : CBI आज फिर रिया के पिता से करेगी पूछताछ, ED ने शोविक को बुलाया


facebook twitter