+

गांजा आपूर्ति कराने वाले गिरोह का भंडाफोड़, दिल्ली के एक मजिस्ट्रेट के बेटे समेत 4 लोग हुए गिरफ्तार

नोएडा के सेक्टर 20 की थाना पुलिस ने हाई ग्रेड गांजा की ऑनलाइन आपूर्ति कराने वाले एक गिरोह के पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से करीब साढ़े चार किलो गांजा बरामद किया है।
गांजा आपूर्ति कराने वाले गिरोह का भंडाफोड़, दिल्ली के एक मजिस्ट्रेट के बेटे समेत 4 लोग हुए गिरफ्तार
नोएडा के सेक्टर 20 की थाना पुलिस ने हाई ग्रेड गांजा की ऑनलाइन आपूर्ति कराने वाले एक गिरोह के पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से करीब साढ़े चार किलो गांजा बरामद किया है जिसकी बाजार में कीमत करीब 28 लाख रुपए है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार पांचो बदमाशों में से एक दिल्ली में तैनात एक मजिस्ट्रेट का बेटा है।
अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर -20 पुलिस को बीती रात सूचना मिली थी कि यहां पर एक ऐसा गिरोह सक्रिय है जो गांजे की ऑनलाइन आपूर्ति करा रहा है। गांजे की कीमत 7 हजार रुपए तोला है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने बीती रात को सेक्टर- 19 के पास से हिमांशु पवार, अमन श्रीवास्तव, विशाल, प्रिंस, तथा रोहित नामक 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।
उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने एक स्विफ्ट डिजायर कार तथा साढे चार किलो हाई ग्रेड गांजा बरामद किया है। बरामद गांजा की कीमत करीब 28 लाख रुपए है। अपर उपायुक्त ने बताया कि गिरफ्तार अमन श्रीवास्तव के पिता दिल्ली में मजिस्ट्रेट के पद पर तैनात हैं।
facebook twitter