+

तेलंगाना के स्कूल में पाए गए 42 बच्चे कोरोना पॉजिटिव ,ओमीक्रॉन की होगी टेस्टिंग

दुनियाभर में जहां कोरोना से डर खत्म होने लगा था वहीं अब ये डर फिर फैलता नज़र आ रहा है। आपको बात दें कि अब ये डर भारत में भी दिखाई दे रहा है।
तेलंगाना के स्कूल में पाए गए 42 बच्चे कोरोना पॉजिटिव ,ओमीक्रॉन की होगी टेस्टिंग
दुनियाभर में जहां कोरोना से डर खत्म होने लगा था वहीं अब ये डर फिर फैलता नज़र आ रहा है। आपको बात दें कि अब ये डर भारत में भी दिखाई दे रहा है। जानकारी के अनुसार तेलंगाना के संगारेड्डी जिले के गुरुकुल स्कूल में 42 बच्चें और एक टीचर कोरोना पॉजिटिव पाए गए है।
 दूसरी तरफ देखें तो हम पाएंगे कि जहां ओमीक्रॉन की वजह से दुनिया फिर पाबंदियों की ओर बढ़ रही है तो वहीं भारत को भी इस वेरिएंट से खतरा हो सकता है । इसी कारण से अब इन बच्चों के सैम्पल्स ओमीक्रॉन वेरिएंट की टेस्टिंग के लिए भेजे गए है। सूत्रों के अनुसार स्कूल के 291 स्टूडेंट्स और 27 स्कूल स्टाफ सहित टीचर्स पर कोविड टेस्टिंग की गई थी।
 आगे बताए तो स्कूल में कुल 491 स्टूडेंट्स पढ़ते हैं। जानकरी के अनुसार इकट्ठा किए गए सैंपल्स को हैदराबाद में जीनोम सिक्वेंसिंग के लिए भेजा दिया गया है। बता करे भारत में कोरोना मामलों की तो देश में कोरोना मामले काफी कम होते दिखाई दे रहें है,लेकिन एक बार फिर भारत भी पाबंदियों की ओर बढ़ सकता है।  

facebook twitter instagram