+

केरल में पिता की मार के बाद ICU में भर्ती हुई 54 दिन की मासूम बच्ची

केरल में पिता की मार के बाद ICU में भर्ती हुई 54 दिन की मासूम बच्ची
केरल से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक व्यक्ति ने 54 दिन की अपनी बच्ची को कथित रूप से थप्पड़ मारा और उसे एक चारपाई पर बुरी तरह फेंक दिया, जिससे मासूम बुरी तरह घायल हो गई। जिसके बाद बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। 
पुलिस ने रविवार को इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि अस्पताल में भर्ती बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्होंने कहा कि बच्ची को गुरुवार को पीटे जाने के बाद निकटवर्ती कोलनचेरी में एक निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया। उन्होंने बताया कि बच्ची को कई बार दौरे पड़ चुके हैं और अगले 24 घंटे उसके लिए महत्वपूर्ण हैं। 
बच्ची को शुरू में यहां से करीब 30 किलोमीटर दूर अंगामाली में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पुलिस ने बताया कि बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए उसे बाद में दूसरे अस्पताल में रेफर किया गया। बच्ची के पिता ने जब डॉक्टरों को बताया कि बच्ची चारपाई से गिरकर घायल हुई है तो उन्हें उसके दावों पर विश्वास नहीं हुआ और उन्होंने पुलिस को मामले की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि पुलिस ने आरोपी शाइजू थॉमस (40) से पूछताछ की और उसकी नेपाली पत्नी के बयान के आधार पर उसे गिरफ्तार किया गया है।  
facebook twitter