+

गुजरात के राजकोट में कोविड-19 अस्पताल में भीषण आग लगने से 6 मरीजों की झुलस कर मौत

शुक्रवार तड़के गुजरात के राजकोट में एक COVID-19 अस्पताल के आईसीयू में भीषण आग लगने के बाद 6 रोगियों की झुलसकर मौत हो गई।
गुजरात के राजकोट में कोविड-19 अस्पताल में भीषण आग लगने से 6 मरीजों की झुलस कर मौत
शुक्रवार तड़के गुजरात के राजकोट में एक COVID-19 अस्पताल के आईसीयू में भीषण आग लगने के बाद 6 रोगियों की झुलसकर मौत हो गई। आईसीयू में कुल 11 कोविड-19 मरीज भर्ती थे, जिनमें से पांच लोगों की मौत हो गई. वहीं एक अन्य मरीज की मौत हुई है। फायर ब्रिगेड के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि अस्पताल में इलाज कर रहे अन्य कोरोना वायरस रोगियों को बचाया लिया गया है। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार आज तड़के मावड़ी क्षेत्र के उदय शिवानंद अस्पताल के आईसीयू में आग लग गई, जहां शुक्रवार को लगभग 1 बजे 33 रोगियों को भर्ती किया गया था। फायर ब्रिगेड के अधिकारी जे बी थेवा ने कहा कि सात मरीजों को आईसीयू में भर्ती कराया गया था।
अधिकारी ने आगे बताया, “आग लगने की सूचना मिलने के बाद हम घटनास्थल पर पहुंचे और 30 मरीजों को बचाकर बाहर लाये। आईसीयू के अंदर तीन मरीजों की मौत हो गई। अब आग काबू में है। उन्होंने कहा कि आग के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है।उन्होंने कहा कि बचाए गए मरीजों को अन्य COVID-19 अस्पतालों में स्थानांतरित कर दिया गया है।
facebook twitter instagram