+

UK से IGI एयरपोर्ट पहुंचे और 6 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले

राष्ट्रीय राजधानी के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे (आईजीआईए) पर मंगलवार देर रात उतरने वाली ब्रिटेन की दो उड़ानों से आने वाले छह और यात्री कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। अधिकारियों ने बुधवार को आईएएनएस को यह जानकारी दी।
UK से IGI एयरपोर्ट पहुंचे और 6 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले
राष्ट्रीय राजधानी के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे (आईजीआईए) पर मंगलवार देर रात उतरने वाली ब्रिटेन की दो उड़ानों से आने वाले छह और यात्री कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। अधिकारियों ने बुधवार को न्यूज़ एजेंसी को यह जानकारी दी। 
इसके साथ ही अब ब्रिटेन से आईजीआईए आने वाले उन यात्रियों की संख्या 11 हो गई है, जिन्हें कोविड-19 वायरस से संक्रमित पाया गया है। मंगलवार को ब्रिटेन से आए पांच यात्री संक्रमित पाए गए। 
इसके अलावा अधिकारियों ने न्यूज़ एजेंसी को यह भी बताया कि लगभग 50 यात्रियों को सरकार द्वारा संस्थागत एकांतवास (क्वारंटीन) के लिए भेजा गया है, क्योंकि वे पॉजिटिव यात्रियों के निकट बैठे थे। हालांकि यह 50 यात्री हवाईअड्डे पर कोरोना नेगेटिव पाए गए थे। 
अधिकारियों ने कहा कि कोरोना पॉजिटिव रोगियों को छतरपुर के सरदार कोविड केयर सेंटर में भेजा जाएगा। हालांकि अधिकारियों की ओर से अभी तक संस्थागत क्वारंटीन का खुलासा नहीं किया गया है। 
मंगलवार रात दो उड़ानों से आईजीआईए पहुंचे 470 से अधिक यात्रियों का हवाईअड्डे पर परीक्षण किया गया था। 
facebook twitter instagram