+

इस फिल्म के 7 मिनट ने बदली तापसी पन्नू की किस्मत, बना करियर का टर्निंग प्वाइंट

बी फिल्म में तापसी पन्नू का नाम शबाना खान था। उन्होंने बेबी में 7 मिनट का रोल किया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। इन 7 मिनटों में तापसी ने लोगों के दिलों में जगह बना ली। आज इस फिल्म को 6 साल पूरे हो गए है।
इस फिल्म के 7 मिनट ने बदली तापसी पन्नू की किस्मत, बना करियर का टर्निंग प्वाइंट
बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अब एक्टिंग की दुनिया में कामयाबी हासिल कर चुकी है। ऑडियंस उन्हें हर किरदार में प्यार करती है। तापसी की सभी फिल्मे हिट साबित हो रही है। बता दे, तापसी पन्नू ने साउथ मूवीज से शुरुआत की थी जिसके बाद हिंदी सिनेमा में भी उन्होंने कामयाबी हासिल की। 


2013 में तापसी ने चश्मे बद्दूर फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया। इस फिल्म को अच्छा रिस्पांस नहीं मिला। इसके बाद 2015 में तापसी पन्नू ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म बेबी में काम किया। बेबी में तापसी के छोटे मगर दमदार अभ‍िनय ने हिंदी सिनेमा में उनके कर‍ियर को बड़ा टर्न‍िंग प्वाइंट दिया। 


बेबी आज ही के दिन यानी 23 जनवरी को रिलीज हुई थी। अपनी उस फिल्म को याद करते हुए तापसी ने एक इंस्पिरेशनल नोट शेयर किया है। तापसी पन्नू ने ट्वीट किया- ''प्यारे एक्टर्स, मिनट्स की गिनती नहीं होती बल्क‍ि उन मिनटों में आप क्या प्रभाव छोड़ते हैं वो मायने रखता है। वो 7 मिनट जिसने मेरे अच्छे के लिए मेरी दिशा ही बदल दी। योर्स ट्य्रूली नाम शबाना।'' उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी अपना ये नोट शेयर किया है। 


बता दे, बेबी फिल्म में तापसी पन्नू का नाम शबाना खान था। उन्होंने बेबी में 7 मिनट का रोल किया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। इन 7 मिनटों में तापसी ने लोगों के दिलों में जगह बना ली। आज इस फिल्म को 6 साल पूरे हो गए है। ऐसे में इस फिल्म को याद करना तो बनता ही है। 


वहीं तापसी पन्नू के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रश्म‍ि रॉकेट की तैयारी कर रही हैं। भुज में फिल्म का आख‍िरी शेड्यूल शूट किया जा रहा है। इसके अलावा उनके पास हसीन दिलरुबा, लूप लपेटा फिल्म भी है। 
facebook twitter instagram