+

70 साल की बुजुर्ग महिला ने हर की पौड़ी के पुल से गंगा में लगाई छलांग, वीडियो हुआ वायरल

हरिद्वार में पुल से छलांग लगाकर गंगा स्नान करने वाली हरियाणा की एक बुजुर्ग महिला सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।
70 साल की बुजुर्ग महिला ने हर की पौड़ी के पुल से गंगा में लगाई छलांग, वीडियो हुआ वायरल
हरिद्वार में पुल से छलांग लगाकर गंगा स्नान करने वाली हरियाणा की एक बुजुर्ग महिला सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें बुजुर्ग महिला गंगा के ऊपर बने पुल से बेखौफ छलांग लगाकर तैरते हुए किनारे की ओर जाते हुए दिखाई दे रही है। हरकी पौड़ी से कई फीट की ऊंचाई से बिना किसी डर के गंगा में छलांग लगाने वाली इस बुजुर्ग महिला की उम्र 70 वर्ष से ज्यादा है। इस उम्र में कोई भी इस तरह का स्टंट करने के बारे में तो सोच भी नहीं सकता है, मगर इस बुजुर्ग महिला ने इसे गलत साबित कर दिया है।
पुल से गंगा के तेज बहाव में छलांग लगा दी
बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिला हर की पौड़ी पर स्नान कर रही थी। वहां कुछ युवा पुल से गंगा में छलांग लगा रहे थे, जिन्हें देखकर बुजुर्ग महिला को भी अपनी जवानी के दिन याद आ गए और वह जोश में आ गई। बुजुर्ग पुल पर पहुंची और पुल से गंगा के तेज बहाव में छलांग लगा दी।
बुजुर्ग महिला हरियाणा के जींद की रहने वाली 
वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा कि बुजुर्ग महिला धीरे-धीरे तैरकर गंगा किनारे आ जाती है। सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो रहा है। किसी ने इस नजारे को अपने मोबाइल में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिला हरियाणा के जींद की रहने वाली है।
पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं
हरिद्वार में हर की पौड़ी क्षेत्र के वायरल हो रहे वीडियो पर एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने जांच बैठा दी है। एसएसपी का कहना है कि यदि जांच में इस मामले में पुलिस कर्मियों की कोई गलती पाई गई तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। फेसबुक पर वायरल वीडियो में लिखा गया है कि 'हमारी दादी क्या छोरों से कम है'। इस वीडियो के सामने आने पर हर की पौड़ी पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं।
facebook twitter instagram