+

तापसी पन्नू के लिए दिव्यांग फैन ने गाकर सुनाया केसरिया सॉन्ग, गाना सुनकर स्टेज से नीचे उतर गई एक्ट्रेस

फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंची एक्ट्रेस तापसी पन्नू के लिए दिव्यांग युवक ने ब्रह्मास्त्र फिल्म का रोमांटिक गाना केसरिया गाया, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।
तापसी पन्नू के लिए दिव्यांग फैन ने गाकर सुनाया केसरिया सॉन्ग, गाना सुनकर स्टेज से नीचे उतर गई एक्ट्रेस
बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। अपनी जबरदस्त एक्टिंग के अलावा अभिनेत्री अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं। हालांकि इन दिनों तापसी पन्नू अपकमिंग फिल्म ब्लर को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस फिल्म तापसी के साथ एक्टर गुलशन दैवेया अहम रोल में नजर आने वाले हैं। 
तापसी की फैन फॉलोइंग का भी कोई जवाब नहीं है एक्ट्रेस ने अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वहीं उनकी फिल्में हमेशा ही दर्शकों के दिल को छू जाती हैं। हाल ही में तापसी एक इवेंट में पहुंची थी। जहां एक फैन ने उनके लिए रोमांटिक गाना गाया। फैन की आवाज सुनकर तापसी का रिएक्शन काफी तेजी से वायरल हो रहा है।
दरअसल, हाल ही में तापसी पन्नू अपनी को-एक्टर गुलशन दैवेया के साथ फिल्म ब्लर के प्रमोशन के लिए एक इवेंट में पहुंची थी। इस दौरान एक दिव्यांग फैन ने एक्ट्रेस के लिए आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र का फेमस सॉन्ग केसरिया गाकर सुनाया। फैन की आवाज ने वहां मौजूद सभी लोगों के चेहरे पर एक स्माइल आ गई।
वहीं अपने फैन की मीठी आवाज सुनकर तापसी स्टेज के उतकर उनके पास आई और पहले तो एक्ट्रेस ने उनके गाने और आवाज की तारीफ की। फिर तापसी अपने फैन के गले भी मिली। एक्ट्रेस का ये वीडियो एक पैपराजी अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं।
बता दें कि तापसी पन्नू और गुलशन देवैया स्टारर फिल्म ब्लर आने वाली 9 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की कहानी गायत्री की है, जो अपनी बहन गौतमी की मौत का सच जानने की कोशिश करती नजर आएगी। वहीं इस दौरान उसकी आंखों की रोशनी धुंधली होती जाती है। इससे पहले तापसी अपनी फिल्म दोबारा में नजर आई थी।

facebook twitter instagram