‘अपराध में लिप्त आप विधायकों की लंबी फेहरिस्त’

नई दिल्ली : दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल को मारपीट के एक मामले में दोषी करार दिया है। आगामी 18 अक्टूबर को उन्हें सजा सुनाई जाएगी। इस पूरे मामले में आम आदमी पार्टी के चाल, चरित्र व चेहरे पर प्रश्न उठाते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी के संस्कार दिल्ली की जनता के सामने तो बहुत पहले ही आ चुके थे, जब इसी पार्टी के आधा दर्जन से अधिक विधायकों व मंत्रियों पर गम्भीर अपराध दर्ज हुए थे। 

इन मामलों में सबसे अधिक महिलाओं के प्रति किए जाने वाले अपराध थे और अब संवैधानिक पद पर बैठे विधानसभा अध्यक्ष जिन्होंने अपनी पद की मर्यादा व गोपनीयता की शपथ ली थी, वे अब मारपीट व गुंडागर्दी के मामले में दोषी करार दिए गए हैं। तिवारी ने कहा कि मैं दिल्ली के मुख्यमंत्री से पूछना चाहता हूं कि दिल्ली की जनता को अपराध मुक्त शासन देने का वादा करने वाले केजरीवाल अब अपने दोषी विधायकों व मंत्रियों के खिलाफ एक्शन क्यों नहीं लेते हैं। दिल्ली की जनता जवाब मांग रही है और अब आपको चुप्पी तोड़नी पड़ेगी। 

मामला जनता की सहनशक्ति से ऊपर जा चुका है क्योंकि अपराधियों की समाज में कोई जगह नहीं है, लेकिन जब समाज को दिशा देने वाले ही अपराध करने लग जाएं तो समाज को क्या दिशा दिखाएंगे। आप विधायकों की अपराध में लिप्त होने की एक लंबी फेहरिस्त है जिसका असली चेहरा दिल्ली की जनता के सामने आ चुका है। न्यायिक प्रक्रिया में देर जरूर लगती है, लेकिन कोई भी अपराधी बच नहीं सकता है, चाहे वह कितना ही ताकतवर क्यों न हो। 

दिल्ली में अब गुंडागर्दी करके शासन चलाने वालों को जनता ने नकार दिया है। यह निगम और लोकसभा चुनाव से साबित भी हो चुका है। गम्भीर अपराधों में नामजद अपने विधायकों व मंत्रियों पर जल्द से जल्द एक्शन लेते हुए मुख्यमंत्री उन्हें निष्कासित करें अन्यथा झूठे वादे कर सत्ता में आयी आम आदमी पार्टी को जनता माफ नहीं करेगी। केजरीवाल अपने दोषी विधायकों व मंत्रियों का बचाव कर अपने पद का दुरुपयोग कर रहे हैं।
Tags : Fire,photos,नासा,NASA,residues of crops ,Ram Niwas Goel,AAP MLAs,Delhi,Rouse Avenue Court,assault,Delhi Assembly