+

सिंगर अनूप जलोटा की 'सत्य साईं बाबा' के अवतार मे वायरल हुई फोटो, जल्द रिलीज़ होगी बायोपिक

अनूप जलोटा सत्य साईं बाबा का रोल निभाने जा रहा है। ये एक बायोपिक फिल्म है। अनूप इन दिनों इसी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। वो सत्य साईं बाब के लुक में ही फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। अब उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस अंदाज़ मे वो काफी अलग नज़र आ रहे है।
सिंगर अनूप जलोटा की 'सत्य साईं बाबा' के अवतार मे वायरल हुई फोटो, जल्द रिलीज़ होगी बायोपिक
बॉलीवुड के महान सिंगर अनूप जलोटा अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा मे रहते है। उनकी गायकी की बात करे तो उसका कोई जवाब नहीं। अनूप जलोटा लम्बे समय से इंडस्ट्री का हिस्सा है और अब वो अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। 


आपको बता दे, अनूप जलोटा सत्य साईं बाबा का रोल निभाने जा रहा है। ये एक बायोपिक फिल्म है। अनूप इन दिनों इसी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। वो सत्य साईं बाब के लुक में ही फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। अब उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस अंदाज़ मे वो काफी अलग नज़र आ रहे है।   


वही मीडिया से बात करते हुए अनूप जलोटा ने अपने रोल और सत्य साईं बाबा के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा- ''55 साल पहले मै पहली बार सत्य साईं बाबा से मिला। उस वक्त में केवल 12 साल का था। मैं उनसे लखनऊ में मिला। उस वक्त उन्होंने मेरे और मेरे पिता के भजन सुने और हमें आशीर्वाद दिया। उसके बाद से में बाबा के टच में था। उनसे मिलने के लिए में कई बार उनके आश्रम गया।"


"मुझे लगता है कि मैं इस रोल के साथ न्याय कर पाऊंगा क्योंकि मैं उन्हें अच्छे से जानता हूं। मैं उनके फॉलोअर्स में से एक हूं। इसलिए मुझे पता है कि वो कैसे बैठते थे, चलते थे, बात करते थे। ''

 
आगे अनूप ने कहा- ''जब भी वो मुझसे मिलते थे, मुझे छोटे बाबा बुलाते थे। मैं उनसे पूछता था कि वो मुझे इस नाम से क्यों बुलाते हैं तो उन्होंने कहा कि एक दिन तुम्हें इसका एहसास होगा। अब मुझे एहसास हुआ कि वो मुझे छोटे बाबा क्यों बुलाते थे। मुझे लगता है कि क्योंकि मैं उनका रोल पर्दे पर निभाने जा रहा हूं।'' बता दें कि ये फिल्म 22 जनवरी को थिएटर में रिलीज होगी। ये हिंदी, मराठी, इंग्लिश और तेलुगू भाषा में रिलीज की जाएगी। 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram