दिल्ली में कोरोना वायरस फैलाने की साजिश के आरोप में एक युवक की हुई पिटाई

05:35 PM Apr 09, 2020 | Pinki Nayak
उत्तरपश्चिम दिल्ली के बवाना में अपने गांव लौटे एक युवक से इस सप्ताह की शुरुआत में मारपीट करने का आरोप है। जानकारी के मुताबिक युवक भोपाल में तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल होकर वापस लौटा था। जिसके बाद कुछ लोगों ने उसपर कोरोना वायरस फैलाने का आरोप लगाया था। 
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 22 वर्षीय युवक की पिटाई करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। घायल का एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। पहले यह गलत जानकारी दी गई थी पिटाई के कारण युवक की मौत हो गई थी। अधिकारियों ने बताया कि बवाना में हरेवाली गांव का निवासी महबूब अली तबलीगी जमात के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए भोपाल गया था। वह 45 दिन वहां रहा और सब्जियां लेकर आ रहे एक ट्रक में राष्ट्रीय राजधानी लौटा। 

दिल्ली के कालकाजी कालोनी में सहायक सब-इंस्पेक्टर के कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप, एम्स में भर्ती

वह रविवार को आजादपुर सब्जी मंडी उतर गया जहां उसकी कोविड-19 के लक्षणों की जांच की गई। इसके बाद वह अपने गांव रवाना हो गया। जब वह वहां पहुंचा तो अफवाह फैली कि उसकी कोरोना वायरस फैलाने की मंशा है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि उसकी खेतों में पिटाई की गई और बाद में उसे एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। 
अधिकारी ने बताया कि अली की हालत स्थिर है। गौरतलब है कि निजामुद्दीन स्थित तबलीगी जमात का मरकज न केवल राष्ट्रीय राजधानी बल्कि पूरे देश में कोरोना वायरस का केंद्र बनकर सामने आया है। मरकज में शामिल हुए बहुत से लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हो चुकी है।

Related Stories: