+

ट्विटर पर Aamir Khan की जमकर हो रही तारीफ, PM Modi का समर्थन करते दिखे एक्टर

हाल ही में सोशल मीडिया पर आमिर की कुछ फोटो वायरल हो रही है। फोटो में आमिर बालकनी में दिखाई दे रहे हैं, वहीं आमिर की बालकनी रेलिंग से भारतीय तिरंगा बंधा दिख रहा है।
ट्विटर पर Aamir Khan की जमकर हो रही तारीफ, PM Modi का समर्थन करते दिखे एक्टर

आमिर खान की हालिया रिलीज लाल सिंह चड्ढा चर्चा में बना हुआ है। एक्टर की फिल्म को सोशल मीडिया पर रिलीज से पहले ही बायकॉट की मांग की जा रही थी। रिलीज के बाद भी लाल सिंह चड्ढा बड़े पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। वीकेंड पर रिलीज होने के बाद भी फिल्म को कुछ खास फायदा होते नहीं दिख रहा है। ट्विटर पर आमिर खान ट्रेंड कर रहे हैं। लेकिन इस बार एक्टर के ट्रेंड होने की वजह नहीं उनकी फिल्म नहीं बल्कि कुछ और ही है। हाल ही में सोशल मीडिया पर आमिर की कुछ फोटो वायरल हो रही है। फोटो में आमिर बालकनी में दिखाई दे रहे हैं, वहीं आमिर की बालकनी रेलिंग से भारतीय तिरंगा बंधा दिख रहा है।

हर घर तिरंगा अभियान में आमिर ने लिया हिस्सा-

ट्विटर पर एक्टर आमिर खान की जमकर तारीफ की जा रही है। सोशल मीडिया पर एक्टर की एक तस्वीर वायरल हो रही है। तस्वीर में आमिर अपनी बेटी इरा खान के साथ अपनी बालकनी में खड़े दिख रहे हैं। लेकिन खास बात यह है कि इस तस्वीर में उनकी बालकनी की रेलिंग से भारतीय तिरंगा बंधा दिख रहा है। इस तस्वीर के वायरल होते ही ऐसा कहा जाने लगा की आमिर खान हर घर तिरंगा अभियान का समर्थन कर रहे हैं।

सुपरस्टार आमिर खान ने फ़हराया तिरंगा, हर घर तिरंगा अभियान में लिया हिस्सा -  BHN न्यूज़

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से आग्रह किया था कि सभी लोग अपने घरों में 13 से 15 अगस्त राष्ट्रीय ध्वज फहराए और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तिरंगे की प्रोफाइल फोटो लगा कर 15 अगस्त भारत की स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ के मौके पर हर घर तिरंगा अभियान को एक जन आंदोलन में बदल दें। आमिर की ये वायरल तस्वीर सामने आने के बाद कहा जा रहा है एक्टर पीएम के हर घर तिरंगा अभियान का समर्थन किया है। वहीं, आमिर की तरफ से अभी तक इस मुद्दे पर कुछ भी नहीं कहा गया है।

ANI on Twitter:

सिर्फ आमिर खान ही नहीं बॉलीवुड के कई सेलेब्स पीएम मोदी के इस अभियान में भाग लेते दिखाई दे चुके हैं। जिनमें अक्षय कुमार, साउथ स्टार महेश बाबू, आर माधवन और सुष्मिता सेन जैसे कई स्टार्स शामिल है।

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram