+

आमिर खान ने मुंबई की बारिश में बेटे आजाद संग खेला फुटबॉल, बाप-बेटे की जोड़ी ने फिर लूटा फैंस का दिल

आमिर खान और उनके बेटे आजाद मौसम की पहली बारिश का आनंद लेते हुए देखे जा सकते हैं, क्योंकि वे इस दौरान फुटबॉल के मजेदार खेल को खेल रहे हैं। वीडियो में ये बाप-बेटे की जोड़ी पूरी तरह से खेल में डूबी दिख रही है।
आमिर खान ने मुंबई की बारिश में बेटे आजाद संग खेला फुटबॉल, बाप-बेटे की जोड़ी ने फिर लूटा फैंस का दिल

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्टर की मचअवेटेड फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर खान एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं। हालांकि अपनी फिल्म की रिलीज के तैयारियों में बिजी एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को भी पूरा वक्त दे रहे हैं।

आमिर खान और उनके बेटे आजाद का एक क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में एक्टर अपने बेटे के साथ मुंबई में मानसून की पहली बारिश का मजा लेते दिख रहे है।  उनके इस वीडियो पर अभिनेता के फैंस जमकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, एके प्रोडक्शंस के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक्टर आमिर खान और उनके बेटे आजाद राव खान का एक वीडियो साझा किया गया। वीडियो में इस बाप-बेटे की जोड़ी को एक मजेदार फुटबॉल मैच का आनंद लेते देखा जा सकता है। मुंबई के भारी मानसून के बीच, आमिर और उनके बेटे ने बारिश का मजा लेते हुए उसमें भीगते हुए मस्ती में खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

आमिर और आजाद के इस क्यूट वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे है वीडियो को अब तक 27 हजार 7 सौ 34 लोगों ने लाइक किया है। तो वहीं फैंस इस वीडियो पर ताबड़तोड़ कॉमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ये एहसास अद्भुत है बारिश के नीचे फुटबॉल खेलना स्वर्ग है। तो वहीं दूसरे ने लिखा, सावधान रहें सर, बीमार न हों, हमें आपकी जरूरत है। एक अन्य ने लिखा, गुड डैड।

बता दें कि आमिर खान अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हैं और अक्सर बच्चों को खेल के प्रति प्रोत्साहित करते देखे जाते हैं क्योंकि यह किसी की फिटनेस और शारीरिक विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। खास बात यह है कि एक्टर खुद हर स्पोर्ट एक्टिविटी में अपनी गहरी रुचि दिखाने के लिए जाने जाते हैं। टेबल टेनिस से लेकर कुश्ती और क्रिकेट तक, अभिनेता का झुकाव हर खेल की तरफ देखा जाता है।


facebook twitter instagram