+

आमिर खान को भाया अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का ट्रेलर ,बोले-काश यह थिएटर में...

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की मोस्ट आवेटेड फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर रिलीज हुए एक हफ्ता बीत चुका है।
आमिर खान को भाया अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का ट्रेलर ,बोले-काश यह थिएटर में...
बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की मोस्ट आवेटेड फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर रिलीज हुए एक हफ्ता बीत चुका है। ऐसे में हाल ही में आमिर खान ने इस फिल्म की जमकर तारीफ की,साथ ही फिल्म के लीड अभिनेता अक्षय कुमार के लिए स्पेशल ट्वीट भी किया है। 


आमिर खान ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा है काश यह फिल्म थिएटर में रिलीज होती। आपको बता दें फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लैटफॉर्म पर 9 नवंबर को रिलीज होगी। 


यहां देखिए आमिर का ट्वीट

आमिर खान ने ट्वीट करते हुए लिखा प्रिय अक्षय कुमार,क्या बेहतरीन ट्रेलर है,मेरे दोस्त। इस फिल्म को देखने के लिए मैं खुद को नहीं रोक पर रहा हूं। यह फिल्म काफी बड़े पैमाने पर बनाई गई है। काश ऐसा होता कि यह फिल्म थिएटर में रिलीज हो रही होती। फिल्म में तुम्हारी परफॉर्मेंस वाकई शानदार दिख रही है,सभी को शुभकामनाएं।


 

अक्षय ने किया ऐसा रिएक्ट

आमिर खान के ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा,प्रिय आमिर खान,शुक्रिया इतने खूबसूरत शब्द लिखने के लिए। आपने हमेशा अच्छे काम की तारीफ की है। आपकी दुआएं,इस मुश्किल समय में मेरे लिए बहुत मायने रखती है। आपकी बातें दिल को छू गई हैं,मेरे दोस्त। 


वैसे आमिर खान और अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर बातचीत कम ही करते हैं,मगर जब कभी करते हैं तो फिर ये स्टार्स चर्चा में छाए रहते हैं। इससे पहले आमिर खान ने अक्षय कुमार और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला को उस वक्त ट्वीट किया जब उनकी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा और बच्चन पांडे की रिलीज डेट आपस में मेल कहा रही थी। 


बता दें, लक्ष्मी बम हिंदी भाषा आधारित हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसे साउथ के एक्टर राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया है। वहीं फिल्म में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।पहले यह फिल्म इसी साल मई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के कारण लक्ष्मी बम की रिलीज डेट टाल दी गई।  
facebook twitter instagram