+

आमिर खान को याद आया अपना पुराना प्यार,बताया कैसे पहली बार टूटा था दिल

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान इन दिनों खूब सर्खियां बटोर रहे हैं। आमिर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं।जिसमे आमिर अपने पुराने प्यार को याद कर के कई सारी बातें कही हैं।
आमिर खान को याद आया अपना पुराना प्यार,बताया कैसे पहली बार टूटा था दिल
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान इन दिनों खूब सर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्डा के प्रमोशन में व्यस्त हैं।  और फिल्म प्रमोशन के लिए एक्टर कई तरह के इंटरव्यू भी कर रहे हैं।  वही इस दौरान आमिर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं।  जिसमे आमिर अपने पुराने प्यार को याद कर के कई सारी बातें कही हैं।  जिसे सुनने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे।  
दरअसल हाल ही में, 'फिर ना ऐसी रात आएगी' के सॉन्ग लॉन्च के दौरान आमिर ने गाने की थीम को ध्यान में रखते हुए अपने पहले प्यार को याद किया।  वही एक्टर ने कहा कि यह वह समय था जब मैं टेनिस खेलता था, वह भी मेरे साथ उसी क्लब में थी और एक दिन मुझे पता चला कि वह अपने परिवार के साथ देश छोड़कर चली गई है उस वक्त मैं बहुत दुखी हो गया था। 
लेकिन मुश्किल बात यह है कि वह नहीं जानती कि मैं उसे पसंद करता था। इससे बस एक ही चीज अच्छी हुई कि मैं बहुत अच्छा टेनिस खिलाड़ी बन गया। बाद में, कुछ सालों बाद मैंने राज्य स्तरीय चैंपियनशिप में टेनिस खेला और नेशनल लेवल चैंपियन बन गया। आमिर खान की लव लाइफ की बात करें तो उन्होंने दो बार शादी की है। उन्होंने रीना दत्ता के साथ पहली शादी 1986 में की थी। रीना के बाद आमिक ने फिल्ममेकर किरण राव से शादी की। आमिर और किरण का रिश्ता भी चल नहीं पाया और दोनों अब अलग हो चुके हैं। 
वही आमिर खान के वर्क फ्रंट की बात करे तो एक्टर की इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्डा जल्द ही परदे पर रिलीज़ होने वाली हैं। ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म को बहुत पहले रिलीज होना था लेकिन लॉकडाउन के चलते इसकी रिलीज डेट को कई बार आगे बढ़ाया जा चुका है। 
लेकिन अब इसकी रिलीज डेट 11 अगस्त रखी गई है। फिल्म में आमिर और करीना के साथ मोना सिंह और नागा चैतन्य भी नजर आएंगे। वही अब आमिर इस फिल्म का जोरों-शोरों से प्रमोशन कर रहे हैं। 
facebook twitter instagram