+

आमिर खान की फिल्म पर लगी ग्रहण,रीमेक छोड़ ओरीजनल फिल्म कर रही इस OTT पलटफोर्म पर ट्रेंड

लम्बे समय बाद बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा से परदे पर वापसी किए हैं।फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही फिल्म को बॉयकॉट करने की पूरी मांग उठ रही थी।लेकिन इसी बीच अब एक और संकट आमिर के सर पर मडराता हुआ दिख रहा हैं।
आमिर खान की फिल्म पर लगी ग्रहण,रीमेक छोड़ ओरीजनल फिल्म कर रही इस OTT पलटफोर्म पर ट्रेंड
लम्बे समय बाद बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा से परदे पर वापसी किए हैं। 11 अगस्त को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई हैं। हालांकि फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही फिल्म को बॉयकॉट करने की पूरी मांग उठ रही थी। इसी के साथ आमिर खान के साथ बॉलीवुड के खिलाडी कहे जाने वाले अक्षय कुमार की भी मूवी 'रक्षा बंधन' रिलीज़ हुई हैं   तो अब अक्षय के साथ कम्पटीशन वाला संकट तो आमिर खान के ऊपर था ही,लेकिन इसी बीच अब एक और संकट आमिर के सर पर मडराता हुआ दिख रहा हैं।
असल में आमिर की फिल्म फॉरेस्ट गंप का ऑफीशियल रीमेक है। जिसमें भारतीय इतिहास की घटनाओं को पिरो कर हिंदी में रूपांतरित किया गया है।  कुछ लोगों ने फिल्म पसंद की है तो कुछ ने इसे खारिज कर दिया है. लेकिन इन सबके बीच छह ऑस्कर अवार्ड जीतने वाले फॉरेस्ट गंप अब लोगों की लिस्ट है। यह फिल्म ओटीटी पर उपलब्ध है और कई लोग रीमेक या रूपांतरित वर्जन के बजाय सीधे ओरीजनल फिल्म देख रहे हैं। 
वैसे तो फिल्म हॉलीवुड की चर्चित फिल्मों में से एक कही जाती थी। लेकिन भारत में इस फिल्म का क्रेज नहीं था।  लेकिन अब आमिर खान के इस फिल्म के हिंदी रीमेक लाने के बाद हर कोई इस फिल्म को ओटीटी प्लेफॉर्म पर सर्च कर रहा हैं। और कहे तो लाल सिंह चड्ढा की रीमेक के साथ ही ओटीटी नेटफ्लिक्स इंडिया पर ओरीजनल  फॉरेस्ट गंप ट्रेंड करने लगी है। नेटफ्लिक्स की ट्रेंडिंग फिल्मों की सूची में फॉरेस्ट गंप इस समय नंबर एक पर चल रही है। 
ओटीटी के दौर में 1990 के दशक की यह फिल्म अमेरिकी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर मौजूद है. खास बात यह है कि इस ओटीटी पर फॉरेस्ट गंप का हिंदी में डब वर्जन भी है और यही बात हिंदी के दर्शकों को इसे देखने के लिए खास तौर पर प्रेरित कर रही है। 
वही फिल्म देखने के बाद लोगों का कहना हैं की फॉरेस्ट गंप अपनी रीमेक लाल सिंह चड्ढा से कहीं बेहतर है। 

facebook twitter instagram