+

लाल सिंह चड्ढा की रिलीज से पहले गोल्डन टैंपल पहुंचे आमिर खान, दरबार साहिब में टेका माथा

विवादों से घिरी 'लाल सिंह चड्‌ढा' की रिलीज से एक दिन पहले बॉलीवुड एक्टर आमिर खान श्री हरमंदिर साहिब अमृतसर पहुंचे। बुधवार तड़के उन्होंने 5.30 बजे स्वर्ण मंदिर में माथा टेका और फिल्म की सफलता के लिए आशीर्वाद लिया।
लाल सिंह चड्ढा की रिलीज से पहले गोल्डन टैंपल पहुंचे आमिर खान, दरबार साहिब में टेका माथा

आमिर खान और करीना कपूर स्टारर लाल सिंह चड्डा 11 अगस्त को रिलीज होने वाली हैं। फिल्म को लेकर काफी विवाद भी देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर लोग लाल सिंह चड्ढा को बायकॉट करने की मांग कर रहे है। वहीं आमिर खान को भी उनके पुराने विवादित बयानों को लेकर काफी ट्रोल किया जा रहा है। ऐस में फिल्म की रिलीज से ठीक एक दिन पहले अभिनेता अमृतसर के गोल्डन टैंपल पहुंचे। जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Laal Singh Chaddha (2022) - IMDb

सोशल मीडिया पर आमिर खान की श्री दरबार साहिब से तस्वीरे सामने आई हैं। इन तस्वीरों में उनके साथ उनकी को-एक्टर मोना सिंह नजर आ रही हैं। फिल्म को लेकर बढ़ते विवाद को देखते हुए आमिर खान ने श्री दरबार साहिब में कड़ाह प्रसाद की देग करवाकर फिल्म की अपार सफलता के लिए अरदास की।

Aamir Khan visits Golden Temple a day before release of 'Laal Singh Chaddha'

खबरों के मुताबिक आमिर खान ने अपने इस ट्रिप को पूरी तरह से गुप्त रखा था। उनके साथ अदाकारा मोना सिंह और उनके क्रू के सदस्य भी गोल्डन टैंपल पहुंचे थे। वहीं आमिर खान को देख फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी और लोगों ने उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाई। इस दौरान आमिर खान व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक जीन्स पहने नजर आ रहे है वहीं एक्ट्रेस मोना सिंह लाल सूट में काफी खूबसूरत लग रही हैं।

बता दें कि इससे पहले आमिर खान जालंधर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने एसजीपीसी की रिसर्च कमेटी व सिख संगठनों के सदस्यों के साथ क्यूरो माल में 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म देखी थी। फिल्म देखने के बाद कमेटी और सदस्यों ने रिलीज होने को लेकर हरी झंडे दे दी थी। जहां आमिर अपनी फिल्म को हिट कराने के लिए इसका जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ कई जगहों पर फिल्म को बायकॉट करने की मांग तेज हो गई है। दरअसल सालों पहले अभिनेता ने एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि भारत में असहिष्णुता की घटनाएं बढ़ने के चलते वह सतर्क हो गए हैं। आमिर की उसी बयान को लेकर लोग अब उनके फिल्म को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram