+

आमिर और कंगना सहित इन सितारों ने जब करण जौहर को उनके ही शो में किया था ट्रोल, जमकर लगाई थी क्लास

आमिर और कंगना सहित इन सितारों ने जब करण जौहर को उनके ही शो में किया था ट्रोल, जमकर लगाई थी क्लास
एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से ही नेपोटिज्म का मुद्दा फिल्म इंडस्ट्री में एक बार फिर से  गरमाया हुआ है। कई लोगों का गुस्सा करण जौहर, एकता कपूर, सलमान खान सहित कई अन्य पर फूट रहा है। लोग नेपोटिज्म और गुटबाजी को बढ़ावा देने का आरोप इन सितारों पर लगातार लगा रहे हैं। 


खासतौर पर करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' के कुछ वीडियो इस दौरान खूब वायरल हो रहे हैं। इन वीडियोज में साफ़ देखा जा सकता है कि कैसे करण बाकी सितारों के साथ आउटसाइडर्स का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं। चलिए आपको ऐसे कुछ सितारों के बारे में बताते हैं  जिन्होंने करण जौहर की बोलती बंद उनके ही शो कॉफी विद करण में करी थी। 


आप सभी करण जौहर और कंगना रनौत के पंगे से अनजान नहीं हैं। कंगना रनौत करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में आईं थी तब उन्होंने उन्हें  मूवी माफिया बता दिया था। करण के शो में कंगना ने उन्हें खुलेआम कहा था कि नेपोटिज्म को बढ़ावा देने में इंडस्ट्री में वह सबसे आगे हैं। 


करण जौहर को ट्रोल करने के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा ने भी मौका नहीं छोड़ा था। कोंकणा से शो के दौरान करण जौहर ने पूछा कि 'हिंदी सिनेमा में ओवररेटेड अभिनेता कौन है?' कोंकणा ने इसका जवाब देते हुए कहा कि, 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में करण जौहर।' दरअसल करण जौहर ने इस फिल्म में कैमियो रोल किया था।

 

करण जौहर ने अपने शो क्व एक एपिसोड में एक्ट्रेस काजोल से पूछा था कि 'ऐसा कौन सा सेलिब्रिटी है जिसे एक्टिंग का क्रैश कोर्स करना चाहिए?' करण जौहर के इस सवाल का जवाब देते हुए अभिनेत्री ने उनका नाम लिया। 


करण जौहर की बोलती बंद फिल्म इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने अपने जवाब से कर दी थी। उनसे करण ने पूछा था कि 'इंडस्ट्री में ऐसी कौन सी ऐसी चीज है जिसे आप बिल्कुल पसंद नहीं करते लेकिन दिखाना पड़ता है कि आप पसंद कर रहे हैं? आमिर ने जवाब में कहा कि, 'आपका शो।'


अकसर आपने सोशल मीडिया पर ट्विंकल खन्ना को हाजिर जवाब देते हुए देखा है। ऐसा ही एक उदाहरण करण जौहर के शो में नजर आया था। ट्विंकल खन्ना से करण जौहर ने पूछा था कि, 'आपके लेखन के बारे में कभी किसी ने कुछ अलग कहा?' ट्विंकल ने इसका जवाब डेट हुए कहा कि, 'जब आपने (करण जौहर) कॉलम लिखना शुरू किया तो किसी ने कहा था कि ''करण जौहर नई मिसेज फनीबोन्स हैं।'' मैं नहीं चाहती कि मेरा स्टैंर्ड इतना नीचे जाए।' दरअसल ट्विंकल खन्ना का अकाउंट ट्विटर पर  मिसेज फनीबोन्स के नाम से है।

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter