+

'आप' मिशन 2023 गुजरात! केजरीवाल का मास्टर प्लान- राघव चड्डा को बनाया गुजरात का सह प्रभारी

आप ने राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा को पंजाब के बाद गुजरात में बड़ी जिम्मेदारी हैऔर गुजरात में विधानसभा चुनाव में जीत दिलाने के लिए राज्य की सह प्रभारी नियुक्त किया हैं।
'आप' मिशन 2023 गुजरात! केजरीवाल का मास्टर प्लान- राघव चड्डा को बनाया गुजरात का सह प्रभारी
आम आदमी पार्टी लगातार अगले साल विधानसभा चुनाव को लेकर काफी एक्टिव नजर आ रही है, क्योंकि गुजरात हमेशा से ही बीजेपी का गढ़ रहा, और मोदी जी के राज में इस राज्य का कल्याण तेजी से हो सका । हालांकि, केजरीवाल 2023 विधानसभा चुनाव को लेकर काफी चिंतित में है और पार्टी के धुरंधर को गुजरात पाने का पैतरा बता रहै हैं। 
AAP leader Raghav Chadha gets legal notice for calling BJP Goondon Lafango  ki party - BJP को गुंडों-लफंगों की पार्टी कहने पर राघव चड्ढा की बढ़ीं  मुश्किलें, मिला लीगल नोटिस; 3 दिन
 राघव चड्ढा को बनाया गुजरात का सह प्रभारी 
मिली जानकारी के मुताबिक आम आदमी पार्टी ने पंजाब राज्यसभा सांसद राघव चड्डा को गुजरात चुनाव की अहम जिम्मेदारी सौंप दी, जिसके चलते आगामी विधानसभा चुनाव में जनता को केजरीवाल पार्टी की तरफ आर्कर्षित करते रहेंगे। इसलिए केजरीवाल ने गुजरात में भाजपा को अपने गढ़ में भारी चुनौती देने के लिए पंजाब राज्यसभा सांसद राघव चड्डा को गुजरात का सहअभकारी नियुक्त किया हैं। राघव चड्डा ने पंजाब में केजरीवाल को अपनी सत्ता स्थापित करने में अहम भूमिका निभाई है, इसलिए अब भी बार गुजरात में भी केजरीवाल अपना झंडा स्थापित करना चाहते हैं।  
facebook twitter instagram