+

AAP विधायक की लापरवाही, कोरोना पॉजिटिव के बावजूद पहुंचे हाथरस पीड़िता के घर

कोरोना पॉजिटिव पाए गए आम आदमी पार्टी (आप) के एक विधायक हाथरस पीड़िता के परिजनों से मिलने उसके घर पहुंच गए। दिल्ली की कोंडली विधानसभा सीट से विधायक कुलदीप कुमार के साथ इस दौरान उनके दर्जनों समर्थक भी मौजूद रहे।
AAP विधायक की लापरवाही, कोरोना पॉजिटिव के बावजूद पहुंचे हाथरस पीड़िता के घर
महज पांच दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए आम आदमी पार्टी (आप) के एक विधायक हाथरस पीड़िता के परिजनों से मिलने उसके घर पहुंच गए। दिल्ली की कोंडली विधानसभा सीट से विधायक कुलदीप कुमार के साथ इस दौरान उनके दर्जनों समर्थक भी मौजूद रहे। इतना ही नहीं, विधायक कुलदीप कुमार ने पीड़िता की पहचान भी सार्वजनिक की। पीड़िता का नाम बताते हुए उन्होंने ट्वीट् किए। 
इन ट्वीट में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी टैग किया गया है। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बावजूद कुलदीप ने पीड़िता के परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने इस मुलाकात की कई तस्वीरें और वीडियो भी बनाए, जिनको उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया है। 
आप विधायक कुलदीप ने पीड़िता के परिजनों से मुलाकात की पुष्टि करते हुए कहा, हाथरस में पीड़ित परिवार से मिलकर लौटा हूं। परिवार में डर पैदा किया जा रहा है। ये लोकतंत्र और संविधान की हत्या है। हैरानी की बात यह है कि केवल 5 दिन पहले ही कुलदीप कुमार ने अपने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की सूचना सार्वजनिक की थी।
29 सितंबर को उन्होंने अपने मित्र एवं सहयोगियों को बताया था कि वह कोरोना जांच में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। आप विधायक ने 29 सितंबर को सोशल मीडिया के माध्यम से कहा था, पिछले दो दिनों से मुझे हल्का बुखार होने की वजह से मैंने कोविड-19 टेस्ट कराया। इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद मैं घर पर होम आइसोलेशन में रहूंगा। जो भी साथी पिछले 2-3 दिनों में मुझसे मिले हैं, वे अपना टेस्ट जरूर करा लें। 
होम आइसोलेशन में रहने का दावा कर रहे विधायक कुलदीप से जब कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में जानकारी लेने के लिए संपर्क किया गया तो उन्होंने जवाब नहीं दिया। विधायक ने अभी तक अपने कोरोना निगेटिव होने की सूचना सार्वजनिक नहीं की है। बावजूद इसके, वह सभी नियम-कायदों को ताक पर रखते हुए पीड़िता के घर जा पहुंचे। इससे अब पीड़िता के परिजनों को भी कोरोना संक्रमण का खतरा हो गया है। 
विधायक कुलदीप द्वारा की गई लापरवाही यहीं नहीं रुकी। उन्होंने सोशल मीडिया पर पीड़ित युवती का नाम भी सार्वजनिक कर दिया। अपने दो अलग-अलग ट्वीटों में उन्होंने पीड़िता की पहचान सार्वजनिक की है। उन्होंने अपने इन ट्वीटों को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद महज पांच दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए आम आदमी पार्टी (आप) के एक विधायक हाथरस पीड़िता के परिजनों से मिलने उसके घर पहुंच गए। 
दिल्ली की कोंडली विधानसभा सीट से विधायक कुलदीप कुमार के साथ इस दौरान उनके दर्जनों समर्थक भी मौजूद रहे।इतना ही नहीं, विधायक कुलदीप कुमार ने पीड़िता की पहचान भी सार्वजनिक की। पीड़िता का नाम बताते हुए उन्होंने ट्वीट् किए। इन ट्वीटों में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी टैग किया गया है। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बावजूद कुलदीप ने पीड़िता के परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने इस मुलाकात की कई तस्वीरें और वीडियो भी बनाए, जिनको उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया है। 
आप विधायक कुलदीप ने पीड़िता के परिजनों से मुलाकात की पुष्टि करते हुए कहा, हाथरस में पीड़ित परिवार से मिलकर लौटा हूं। परिवार में डर पैदा किया जा रहा है। ये लोकतंत्र और संविधान की हत्या है। हैरानी की बात यह है कि केवल 5 दिन पहले ही कुलदीप कुमार ने अपने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की सूचना सार्वजनिक की थी। 29 सितंबर को उन्होंने अपने मित्र एवं सहयोगियों को बताया था कि वह कोरोना जांच में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।
आप विधायक ने 29 सितंबर को सोशल मीडिया के माध्यम से कहा था, पिछले दो दिनों से मुझे हल्का बुखार होने की वजह से मैंने कोविड-19 टेस्ट कराया। इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद मैं घर पर होम आइसोलेशन में रहूंगा। जो भी साथी पिछले 2-3 दिनों में मुझसे मिले हैं, वे अपना टेस्ट जरूर करा लें। होम आइसोलेशन में रहने का दावा कर रहे विधायक कुलदीप से जब कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में जानकारी लेने के लिए संपर्क किया गया तो उन्होंने जवाब नहीं दिया। 
विधायक ने अभी तक अपने कोरोना निगेटिव होने की सूचना सार्वजनिक नहीं की है। बावजूद इसके, वह सभी नियम-कायदों को ताक पर रखते हुए पीड़िता के घर जा पहुंचे। इससे अब पीड़िता के परिजनों को भी कोरोना संक्रमण का खतरा हो गया है। विधायक कुलदीप द्वारा की गई लापरवाही यहीं नहीं रुकी। उन्होंने सोशल मीडिया पर पीड़ित युवती का नाम भी सार्वजनिक कर दिया। अपने दो अलग-अलग ट्वीटों में उन्होंने पीड़िता की पहचान सार्वजनिक की है।
उन्होंने अपने इन ट्वीटों को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल, आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह और पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर टैग भी किया है। इस विषय पर जानकारी लेने के लिए जब कुलदीप कुमार को फोन पर संपर्क किया गया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया। 
विधायक कुलदीप दिल्ली में आम आदमी पार्टी की एससी-एसटी शाखा के अध्यक्ष और पार्टी के प्रवक्ता भी हैं। और पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर टैग भी किया है। इस विषय पर जानकारी लेने के लिए जब कुलदीप कुमार को फोन पर संपर्क किया गया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया। विधायक कुलदीप दिल्ली में आम आदमी पार्टी की एससी-एसटी शाखा के अध्यक्ष और पार्टी के प्रवक्ता भी हैं।
facebook twitter instagram