+

आरोन फिंच ने विराट कोहली के बांधे तारीफों के पूल,कप्तान को बताया वनडे का सर्वकालिक महान खिलाड़ी

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का फॉर्म बेशक आईपीएल 2020 सीजन में कुछ ज्यादा खास प्रदर्शन नहीं रहा हो।
आरोन फिंच ने विराट कोहली के बांधे तारीफों के पूल,कप्तान को बताया वनडे का सर्वकालिक महान खिलाड़ी
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का फॉर्म बेशक आईपीएल 2020 सीजन में कुछ ज्यादा खास प्रदर्शन नहीं रहा हो। लेकिन ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच का मानना है कि कोहली के अंदर मामूली से कमजोर कडिय़ां हैं और वह वनडे क्रिकेट के सबसे महानतम खिलाड़ी हैं। 


 
गौरतलब है इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में कोहली के बल्ले से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए 13 मैचों में 450 रन बनाए हैं। लेकिन इस दौरान वो अपनी जिस फॉर्म के लिए जाने जाते हैं उस रंग में वो नजर ही नहीं आए थे। इस दौरान ऑस्ट्रेलिया के कैप्टन और आईपीएल में कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी के लिए खेलने वाले फिंच ने बताया कि  वनडे में कोहली का औसत 60 और आस्ट्रेलिया में खेले गए 50 ओवरों के मैच में यह 50 का है।


जब आप खिलाड़ी को रोकने के बारे में सोचते हो तो आप वहां गलती कर देते हो। उनकी बल्लेबाजी में ज्यादा खामियां नहीं है। ऐसे में वनडे सीरीज के आगाज से पहले फिंच ने आगे कहा वह वनडे के सर्वकालिक महान बल्लेबाज हैं इसलिए उनके खिलाफ जरूरी है कि हम अपनी रणनीति पर टिके रहें और इस पर काम करते रहें। 


बता दें भारत को अपने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहला वनडे मैच सिडनी क्रिकेट गाउंड पर 27 नवंबर को खेलना है,जिसमें टीम इंडिया की कमान कैप्टन विराट कोहली के हाथों होगी। गौरतलब है  कप्तान कोहली 17 दिसंबर से एडीलेड में खेले जाने वाले शुरूआती टेस्ट मैच के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए भारत लौट आयेंगे। जबकि उससे पहले भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 -3 मैचों की वनडे और टी20 सीरीज खेलनी है।






facebook twitter instagram