+

अभय देओल ने खोली फिल्म इंडस्ट्री की पोल, कहा- किरदारों को बनाया जाता है कठपुतली

बॉलीवुड के सबसे सिन्सियर और सुलझे हुए कलाकार कहे जाने वाले अभय देओल इन दिनों अपने एक बयान को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।वही अभय देओल ने बॉलीवुड की एक ऐसी सच्चाई बताई हैं जिसे सुनने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे।
अभय देओल ने खोली फिल्म इंडस्ट्री की पोल, कहा- किरदारों को बनाया जाता है कठपुतली
बॉलीवुड के सबसे सिन्सियर और सुलझे हुए कलाकार कहे जाने वाले अभय देओल इन दिनों अपने एक बयान को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।  दरअसल एक्टर वैसे तो बहुत कम ही मीडिया के कंट्रोवर्सी में पड़ते हुए दिखाई देते हैं।  और एक्टर भले ही बॉलीवुड से नाता रखते हैं।  लेकिन बॉलीवुड के गलिरायों और चकाचौंध से भी काफी दूर ही रहते हैं।  वही अभय देओल ने बॉलीवुड की एक ऐसी सच्चाई बताई हैं जिसे सुनने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे।  
अभय देओल ने कही ये बात 
दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अभय देओल ने क्लियर किया कि कैसे फिल्म मेकर्स ने फिल्म के बारे में बज बनाने के लिए लोगों को उनके बारे में नेगेटिव कहानियां लिखने के लिए प्रोत्साहित किया। इंडस्ट्री में जानबूझकर लोगों की एक नकारात्मक छवि बनाने की कोशिश की जाती हैं। अभय देओल ने बताया कि फिल्म रिलीज से पहले लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए सेट पर स्टार्स के रिश्तों के बारे में कुछ कहानियां बनाई जाती हैं. हमारे द्वारा सुनाई जाने वाली ज्यादातर चीजें हमें बताई जाती हैं।  वही एक्टर ने यहां तक कह दिया की जनता को आकर्षित करने के लिए मशहूर हस्तियों को पब्लिक फिगर बनाया जाता है। 
स्टोर ने बॉलीवुड अफवाहों को बताया गलत 
इसके साथ ही अभय देओल ने बॉलीवुड  इंडस्ट्री की कई बातें सामने रखते हुए बताया की सेट पर को-स्टार्स जे साथ रिलेशन में आने की खबर,डेटिंग की अफवाहों से लेकर सेट पर लड़ाई की कहानियों तक, फिल्म की रिलीज से पहले लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए बहुत सारी कहानियां गढ़ी जाती हैं। दर्शकों को आकर्षित करने के लिए सेलिब्रिटीज की इमेज बनाई जाती है। इसलिए इंडस्ट्री में चल रही गॉसिप का सेवन चुटकी भर नमक के तौर पर करना चाहिए' . 

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram