+

टास्क में सबको हराकर बिग बॉस 14 के दूसरे फाइनलिस्ट बने अभिनव शुक्ला

अभिनव शुक्ला, निक्की तम्बोली को हराकर दूसरे फाइनलिस्ट बन गए हैं। अभिनव शुक्ला के फाइनल में आने को लेकर लोगों के मिक्स रिएक्शन्स आ रहे हैं। कई लोगों का मानना ​​है कि उन्होंने शो में ज्यादा योगदान नहीं दिया है, जबकि बाकी लोग उनकी रियल पर्सनैलिटी को पसंद करते हैं।
टास्क में सबको हराकर बिग बॉस 14 के दूसरे फाइनलिस्ट बने अभिनव शुक्ला
बिग बॉस 14 में एक बड़ा ही इंटरेस्टिंग टास्क चल रहा है। इस टास्क के अंत में पता चलेगा की इस सीजन का दूसरा फाइनलिस्ट कौन होगा। इस वक़्त सभी कंटेस्टेंट्स के बीच फाइनलिस्ट बनने की होड़ मची हुई है। लेकिन अब खबर आई है की अभिनव शुक्ला शो के दूसरे फाइनलिस्ट बन गए हैं। उन्होंने निक्की तम्बोली को हराकर जीत हासिल की है। 


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एजाज खान के बाद अभिनव शुक्ला ने फाइलिस्ट बनने में कामयाबी हासिल कर ली हैं। बता दे कि इससे पहले वीकेंड के वार एपिसोड में होस्ट सलमान खान ने रुबीना दिलैक को पहली फाइनलिस्ट बनाया था। इसके बाद बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया था, जिसमें सभी को अपने-अपने सीक्रेट बताने थे।


इस टास्क को जीतकर एजाज खान ने रुबीना दिलैक से फाइनलिस्ट की जगह ले ली थी। अब अभिनव शुक्ला, निक्की तम्बोली को हराकर दूसरे फाइनलिस्ट बन गए हैं। अभिनव शुक्ला के फाइनल में आने को लेकर लोगों के मिक्स रिएक्शन्स आ रहे हैं। कई लोगों का मानना ​​है कि उन्होंने शो में ज्यादा योगदान नहीं दिया है, जबकि बाकी लोग उनकी रियल पर्सनैलिटी को पसंद करते हैं। 
facebook twitter instagram