+

अभिषेक बच्चन पर यूजर ने तंज कसते हुए किया सवाल-पिता अस्पताल में किसके भरोसे...., एक्टर ने दिया करारा जवाब

मुंबई के नानावटी अस्पताल में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से पिछले कई दिनों से एडमिट हैं। हालांकि कोरोना पॉजिटिव आने के बाद ऐश्वर्या और अराध्या
अभिषेक बच्चन पर यूजर ने तंज कसते हुए किया सवाल-पिता अस्पताल में किसके भरोसे...., एक्टर ने दिया करारा जवाब
मुंबई के नानावटी अस्पताल में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से पिछले कई दिनों से एडमिट हैं। हालांकि कोरोना पॉजिटिव आने के बाद ऐश्वर्या और अराध्या भी इसी अस्पताल में भर्ती हुई थी लेकिन अब वह दोनों डिस्चार्ज होकर घर जा चुकीं हैं।


वहीं अभी भी अस्पताल में अपना इलाज बिग बी और अभिषेक बच्चन करा रहे हैं। जब से फैंस को पता चला है कि बच्चन परिवार को भी कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है तब से लगातार उनके स्वस्थ होने की दुआएं मांगी जा रही हैं। इसी बीच ऐसे कुछ लोग हैं जो उन्हें ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं। 


अभिषेक से यूजर ने किया सवाल- किसके भरोसे खाओगे 

अभिषेक बच्चन पर तंज कसते हुए एक यूजर ने सोचिए मीडिया पर सवाल किया। यूजर ने कहा, पिता अस्पताल में भर्ती हैं, अब किसके भरोसो बैठकर खाओगे। हालांकि कई फैंस ने यूजर पर इस सवाल के बाद भड़ास निकाली। लेकिन जब सोशल मीडिया पर यह ट्वीट तेजी से वायरल होने लगा तो खुद अभिषेक ने सामने आकर यूजर को जवाब दिया। यूजर के इस अजीबोगरीब सवाल का जवाब देते हुए अभिषेक बच्चन ने लिखा, फिलहाल तो लेट के खा रहे हैं दोनो एक साथ अस्पताल में। 


अब आप सोच रहें होंगे कि यूजर और अभिषेक की बातचीत यहीं पर खत्म हो गयी लेकिन इनकी आगे भी बात हुई। इसके बाद फिर यूजर ने अभिषेक के जवाब पर तंज कसते हुए लिखा- आप जल्दी ठीक हो जाएं, हर किसी की किस्मत में लेट कर खाना कहा। यूजर के इस सवाल का जवाब भी अभिषेक ने बहुत आराम से दिया जिसे देखकर हर कोई उनका दीवाना हो गया। अभिषेक ने ट्वीट करते हुए लिखा, मैं प्रार्थना करूंगा कि आप हमारी जैसी परिस्थिति में कभी ना आएं और हमेशा स्वस्थ रहें। आपकी दुआओं के लिए शुक्रिया। यूजर और अभिषेक की ये बातचती सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। यूजर के ऐसे सवालों पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। 


ट्रोल करने वालों को अमिताभ की चेतावनी


अमिताभ बच्चन ने ट्रोलर्स की हाल ही में जमकर क्लास लगाई। ट्रोल्स को अपने ब्लॉग में बिग बी ने चेतावनी देते हुए कहा था कि तुम्हारा पंगा अमिताभ बच्चन से पड़ गया है। फैंस ने अपने रिएक्शंस अमिताभ बच्चन के ट्वीट पर दिए थे। हालांकि कोरोना से जंग इस समय अमिताभ और अभिषेक लड़ रहे हैं। लेकिन वह सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं। सोशल मीडिया पर लगातार अपनी हेल्थ अपडेट भी  अमिताभ दे रहे हैं। 
facebook twitter