+

अभिषेक बच्चन को नहीं मिलेगी अभी अस्पताल से छुट्टी, अपना हेल्थ अपडेट किया शेयर

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके परिवार पिछले महीने कोरोना पॉजिटिव पाए गये थे। हालांकि जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। वैसे तो बिग बी, ऐश्वर्या राय बच्चन और अराधया बच्चन
अभिषेक बच्चन को नहीं मिलेगी अभी अस्पताल से छुट्टी, अपना हेल्थ अपडेट किया शेयर
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके परिवार पिछले महीने कोरोना पॉजिटिव पाए गये थे। हालांकि जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। वैसे तो बिग बी, ऐश्वर्या राय बच्चन और अराधया बच्चन कोरोना मुक्त हो गए हैं। लेकिन अभिषेक बच्चन अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं। अस्पताल में अब उनका मन बिलकुल नहीं लग रहा है। इसी बीच सोशल मीडिया पर अस्पताल के एक बोर्ड की अभिषेक ने तस्वीर साझा की है। उसमें उनका नाम है, अस्पताल में कितने दिन बिताए हैं यह सब लिखा हुआ है। 
 
 
इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर अभिषेक बच्चन ने पोस्ट करते हुए लिखा, अस्पताल में दिन: 26, डिस्चार्ज प्लान: नहीं, चलो बच्चन तुम ये कर सकते हो। बता दें कि रक्षाबंधन का त्योहार अभिषेक बच्चन ने नहीं बनाया था क्योंकि वह अस्पताल में थे। हालांकि अमिताभ बच्चन ने अपने एक ब्लॉग में घर पहुंचकर लिखा था कि अभिषेक के लिए वह दुखी है। 
 

 
बिग बी ने ब्लॉग में लिखा था कि इस बात की खुशी है कि कोरोना से उन्हें मुक्ति मिल चुकी है लेकिन उन्हें अभिषेक के लिए बुरा लग रहा है वह ठीक नहीं हो पाए और अस्पताल में अभी भर्ती हैं। उन्होंने आगे लिखा था कि अस्पताल में हर शख्श जिस तरह हिम्मत से काम कर रहा है उसे देखकर उम्मीद बंध  जाती है  कि सब कुछ सही होगा। 
 
 
अस्पताल के स्टाफ को अमिताभ बच्चन ने शुक्रिया किया और बेटे अभिषेक के लिए लिखा, अभिषेक के लिए दुखी हूं... प्रार्थना करो की जल्दी ठीक हो जाए। बीते 11 जुलाई को मुंबई के नानावटी अस्पताल में अभिषेक और अमिताभ बच्चन एडमिट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद हुए थे। 
 

 
उसके बाद ऐश्वर्या और अराध्या की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद वह दोनों भी अस्पताल में भर्ती हो गयीं। कोरोना बच्चन परिवार में जया बच्चन को छोड़कर अन्य सदस्यों को हो गया था।
facebook twitter