अमर कॉलोनी सीलिंग को लेकर पुलिस-दुकानदारों के बीच हाथापाई

दक्षिणी दिल्ली : इन दिनों दिल्ली में सीलिंग के चलते व्यापारियों और दुकानदारों की नींद उड़ी हुई है। सीलिंग के चलते दुकानदार चैन की सांस नहीं ले पा रहे हैं। उनकी इस बैचेनी को बढ़ाते हुए गुरुवार सुबह निगम की सीलिंग टीम भारी पुलिस बल के साथ अमर कॉलोनी पहुंच गई। इस दौरान सीलिंग दस्ते और दुकानदारों के बीच हाथापाई हुई जिसमें कई लोगों को चोटें आयी। सीलिंग को लेकर पहले से नाराज दुकानदारों में इसे लेकर काफी रोष दिखायी दिया। इस दौरान दुकानदार दिल्ली पुलिस, मोदी सरकार और सीलिंग कमेटी के खिलाफ नारे लगाते दिखे।

दुकानदारों ने आरोप लगाया कि सीलिंग के दौरान पुलिस ने दुकानदारों के साथ बदतमीजी और हाथापाई की है। इस बारे में एक दुकानदार ने बताया, सीलिंग टीम में शामिल पुलिस के जवानों ने मेरे बेटे की बुरी तरह पिटाई की। हाथापाई के दौरान एक दुकानदार के सर ​में काफी चोट लगीं। दुकानदारों का कहना था कि जब 20 वर्ष पहले दुकानें बन रही थी तब सरकार कहां चली गई थी। उस दौरान कोई हमारा काम रोकने क्यों नहीं आया। उन्होंने कहा कि ​दुकानें सील होने से हजारों लोग बेरोजगार गए हैं, उनके परिवारों के भूखों मरने की नौबत आ गई है। सीलिंग के कारण करोड़ों का नुकसान हुआ है। इससे हमारा धंधा चौपट हो गया है। सीलिंग की कार्रवाई के दौरान पुलिस कर्मियों ने पत्रकारों के साथ भी बदतमीजी की।

देश और दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे पंजाब केसरी के साथ।

Tags : Delhi, Government, Police, Punjab Kesari, punjab kesri, Sealing, दिल्ली, पुलिस, सरकार, सीलिंग ,police-shopkeepers,South Delhi,Amar Colony,sealing,shopkeepers,traders,sealing team,police force,ceiling squad,corporation