+

अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' को अब थिएटर खुलने का है इंतजार,रद्द हुआ फिल्म को ओटीटी पर रिलीज का प्लान

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्मों का पर्दे पर आने का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार होता है।
अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' को अब थिएटर खुलने का है इंतजार,रद्द हुआ फिल्म को ओटीटी पर रिलीज का प्लान
बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्मों का पर्दे पर आने का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार होता है। कोरोना संकट के बीच हर जगह लगी तलाबंदी के बाद पिछले 6 महीने से सिनेमा हॉल बंद है,जिस करण कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हो पाई है। इसके बदले ज्यादातर फिल्मों को ओटीट पर ही रिलीज कर दिया गया है।


इसी लिस्ट में अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब भी शामिल थी जो डिज्नी हॉटस्टार पर अक्षय कुमार के जन्मदिन के खास मौके यानी आने वाली 9 सितम्बर को रिलीज होने वाली थी,मगर फिल्म को लेकर इसकी रिलीज टलने की खबरें आ रही हैं। 



पहले ओटीटी पर रिलीज करने का विचार

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी और लक्ष्मी बॉम्ब को लेकर पहले कहा जा रहा था कि फिल्ममेकर्स अपनी फिल्में ज्यादा टालने के बदले ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज करने की सलाह मना रहे हैं। इसके अलावा खबर यह भी थी कि फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा। परंतु अब खबर है कि मेकर्स-ए लिस्ट स्टार की फिल्मों को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज करने से खुद को बचा रहे हैं। 




कोरोना काल में खुलेंगे थिएटर?

रिपोट्र्स के मुताबिक फिल्म को लेकर कुछ बातें सामने आई जिसमें सिनेमा हॉल खुलने के बाद ओटीटी और थिएटर में साथ रिलीज को लेकर चर्चा की जा रही है। 


बता दें कि अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब  22 मई 2020 को सिनेमा हॉल पर रिलीज होने थी। लेकिन कोरोना महामारी ने सब कुछ तबाह कर दिया। जिसके बाद फिल्म की डेट आगे के लिए पोसपोन हुई,जिसकी तारीख 13 नवंबर यानी दीपावली के मौके पर ओटीटी पर रिलीज के लिए कहा गया। 


अब एक बार फिर से आप और हम सभी को इंतजार करना होगा कि आखिर अक्षय कुमार की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म कब तक ओटीटी या सिनेमा हॉल पर दस्तक देने वाली है। वहीं फिल्म में अक्षय कुमार की बात करें तो एक्टर लक्ष्मी बॉम्ब में किन्नर की भूमिका में नजर आने वाले हैं,जोकि साउथ की हॉरर फिल्म कंचना का बेहतरीन रीमेक है। 
facebook twitter