+

आमिर खान की बेटी इरा ने किया बड़ा खुलासा, वीडियो शेयर करके कहा- '4 सालों से डिप्रेशन से जूझ रही हूं'

फिल्म इंडस्ट्री में काफी समय से डिप्रेशन के मुद्दे को लेकर सेलेब्स अपनी-अपनी बात रख रहे हैं। डिप्रेशन को लेकर अभिनेत्रियां दीपिका पादुकोण,इलियाना डिक्रूज समेत कई सितारों ने खुलकर बात की है
आमिर खान की बेटी इरा ने किया बड़ा खुलासा, वीडियो शेयर करके कहा- '4 सालों से डिप्रेशन से जूझ रही हूं'
फिल्म इंडस्ट्री में काफी समय से डिप्रेशन के मुद्दे को लेकर सेलेब्स अपनी-अपनी बात रख रहे हैं। डिप्रेशन को लेकर अभिनेत्रियां  दीपिका पादुकोण,इलियाना डिक्रूज समेत कई सितारों ने खुलकर बात की है और बताया है कि वह भी इससे जूझ चुके हैं। दर्शकों के सामने डिप्रेशन को लेकर अपनी राय कई बॉलीवुड सितारों ने रखी है।


इसी बीच डिप्रेशन को लेकर सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान ने एक बड़ा खुलासा किया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है। बीते दिनों पहले सोशल मीडिया के जरिए इरा ने एक वीडियो साझा करते हुए बताया कि पिछले 4 सालों से वह डिप्रेशन से जूझ रही हैं। 


हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान ने एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो के जरिए उन्होंने अपने डिप्रेशन के बारे में फैन्स को बताया है। मेंटल हेल्‍थ को लेकर भी इस वीडियो में इरा ने बात की है। वीडियो में इरा ने कहा है कि, हाय, मैं डिप्रेस्ड हूं। मैं करीब चार सालों से डिप्रेशन में हूं। मैं डॉक्टर के पास गई थी। मैं क्लिनिकली डिप्रेस्ड हूं लेकिन अब मैं अच्छा महसूस कर रही हूं। 


इरा ने अपनी वीडियो में आगे फैन्स को बताया कि, एक साल से मैं मेंटल हेल्थ पर कुछ करना चाह रही थी लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं। इसलिए मैंने सोचा कि मैं आपको अपनी यात्रा पर लेकर जाती हूं और देखते हैं कि क्या होता है।  चलिए शुरुआत करते हैं जहां से मैंने शुरुआत की। मैं किस बारे में डिप्रेस्ड हूं? डिप्रेस्ड होने के लिए मैं कौन हूं? मेरे पास सब कुछ है, है ना?


इरा ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है और इसके साथ कैप्‍शन में लिखा, लाइफ में काफी कुछ चल रहा है। कई लोग बहुत कुछ बोलना चाहते हैं। वास्तव में बहुत सी चीजें आमतौर पर साधारण और ठीक हैं फिर भी सब कुछ ठीक नहीं है। लगता है मुझे कुछ मिल गया है या फिर मिल रहा है, जिसकी वजह से मैं इसे थोड़ा और बेहतर समझ रही हूं। तो मेरी इस जर्नी पर मेरे साथ जुड़िए। कभी बच्चे की तरह, कभी अजीब मैं इस यात्रा में पूरी ईमानदारी के साथ जुड़ना चाहती हूं।
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram