+

अभिनेता संजय दत्त की तबीयत अचानक बिगड़ी, मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती

61 साल के संजय दत्त को ऑक्सीजन लेवल कम होने और बेचैनी होने के कारण अस्पताल में लाया गया। जहां उनका कोविड एंटीजन टेस्ट किया गया, जो निगेटिव निकला। फिलहाल उन्हें आईसीयी के नॉन कोविड वार्ड में भर्ती किया गया है।
अभिनेता संजय दत्त की तबीयत अचानक बिगड़ी, मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती
मशहूर बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की शनिवार रात को अचानक तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया है। 61 साल के संजय दत्त को ऑक्सीजन लेवल कम होने और बेचैनी होने के कारण अस्पताल में लाया गया। जहां उनका कोविड एंटीजन टेस्ट किया गया, जो निगेटिव निकला। फिलहाल उन्हें आईसीयी के नॉन कोविड वार्ड में भर्ती किया गया है। 

हालांकि, राहत की बात यह है कि संजय दत्त की हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है। डॉक्टरों के अनुसार उनके कुछ जरूरी मेडिकल टेस्ट किए जा रहे हैं जिससे पता चले कि अचानक उनका ऑस्सीजन लेवल गिर कैसे गया। 

फिलहाल अभिनेता संजय दत्त इस समय अपने परिवार से दूर रह रहे हैं। लॉकडाउन के वक्त से ही पत्नी मान्यता और दोनों बच्चें दुबई हैं और वहां से वापस नहीं आ पा रहे हैं। बता दें, संजय दत्त सोशल मीडिया पर इस समय काफी एक्टिव हैं। बीते दिन कोझीकोड में हुए विमान हादसे पर दुख व्यक्त किया था। संजय ने ट्वीट कर कहा, "एयरइंडिया फ्लाइट की ट्रेजेडी के बारे में सुन कर बहुत दुख हुआ। घायलों की जल्दी रिकवरी की प्रार्थना करता हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं।"

कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या काफी तेजी से बढ़ रही है। फिल्म और टीवी की दुनिया के स्टार्स भी इससे अछूते नहीं हैं। इससे पूर्व बॉलीवुड के शहंशाह अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके पुत्र अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। साथ ही जया बच्चन को छोड़ा पूरा बच्चन परिवार कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। हालांकि, अब अमिताभ और अभिषेक दोनों ही हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो चुके हैं।


facebook twitter