शाहिद कपूर बोले - जब SRK ने बाज़ीगर फिल्म में शिल्पा शेट्टी को मारा तब सब चुप थे, कबीर सिंह के पीछे क्यों पड़े हो !

कबीर सिंह इस साल अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म है और इस फिल्म से शाहिद कपूर का करियर नेक्स्ट लेवल पर पहुंच गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म नानी की जर्सी की रीमेक के लिए मेकर्स ने शाहिद कपूर से संपर्क किया था और इस फिल्म के लिए एक्टर ने 35 करोड़ की फीस की डिमांड की है।  


फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की और दर्शकों ने इस फिल्म को काफी पसंद भी किया लेकिन आलोचकों के एक वर्ग ने फिल्म की खूब आलोचना की। कई लोगों ने ये भी कहा कि फिल्म समाज के लिए एक गलत सन्देश है। 


शाहिद कपूर से जब इस आलोचना को लेकर सवाल किये गए तो उन्होंने कहा," जब बाज़ीगर फिल्म में शाहरुख़ खान ने शिल्पा शेट्टी को मारा था तब ये लोग कहां थे। सब कबीर सिंह के पीछे पड़े हुए है। फिल्म की रिलीज़ के बाद से ही ये लोग फिल्म की सिर्फ आलोचना कर रहे है। "


शाहिद ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा ,'ये फिल्म सच दिखाती है और ये एक एडल्ट फिल्म है। ये फिल्म उन एडल्ट्स के लिए है जो सही और गलत में फर्क करना जानते है। अमिताभ जी ने किसी फिल्म में चोर का रोल किया है तो इनका मतलब वो लोगों को चोरी करना सीखा रहे है ? 


शाहिद के आगे कहा , ' जब आप घर से फिल्म देखने निकलते है तो आपको पता होता है की आप सिनेमा देखने जा रहे है। जब एक कपल आपस में झगड़ता है और अन्य लोगों की अलग अलग राय होती है। ये आपको तय करना है की आप फिल्म से क्या सीख रहे है, यही डेमोक्रेसी है। मुझे नहीं पता किसी को इससे क्या दिक्कत है !


शाहिद कपूर ने ये भी कहा, 'हमने फिल्म रिलीज़ के 2 महीने पहले से ही फिल्म के प्रोमो जारी किये थे।  जिन्होंने टिकट खरीदे उन्हें पता था की फिल्म में क्या है। प्रीती इस फिल्म में कबीर सिंह से ज्यादा मजबूत किरदार है। लोग इस फिल्म की आलोचना कर रहे है , वो बाज़ीगर के बारे में भी सोचना चाहिए। जब फिल्म संजू में सोनम कपूर के गले में कमोड सीट रखने पर कोई कुछ नहीं बोला फिर कबीर सिंह के पीछे क्यों पड़े हुए है ? 


Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Shahid Kapoor,Shilpa Shetty,SRK,Kabir Singh