+

ड्रग्स मामले में CCB के समक्ष पेश हुए कन्नड़ अभिनेता दिगंत और अभिनेत्री ऐन्द्रिता

कन्नड़ फिल्म उद्योग में ड्रग्स के प्रचलन के मामले की जांच कर रही सीसीबी ने मंगलवार को अभिनेता दिगंत और अभिनेत्री ऐन्द्रिता को नोटिस जारी किया था।
ड्रग्स मामले में CCB के समक्ष पेश हुए कन्नड़ अभिनेता दिगंत और अभिनेत्री ऐन्द्रिता
ड्रग्स मामले में कन्नड़ फिल्म अभिनेता दिगंत मनचले और अभिनेत्री ऐन्द्रिता राय बुधवार को केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) के सामने पेश हुए। कन्नड़ फिल्म उद्योग में ड्रग्स के प्रचलन के मामले की जांच कर रही सीसीबी ने मंगलवार को दंपति को नोटिस जारी किया था। 
दंपति ने एक ट्वीट में कहा था, “हमें केंद्रीय अपराध शाखा की ओर से फोन पर नोटिस मिला था जिसमें कल (बुधवार) को पूर्वाह्न 11 बजे बुलाया गया था। हम उपस्थित होकर सीसीबी के साथ पूरा सहयोग करेंगे।” इससे एक दिन पहले पुलिस ने पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा के बेटे आदित्य अल्वा के बंगले पर छापेमारी की थी। 
सीसीबी ने अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी समेत सात अन्य लोगों को पहले ही गिरफ्तार किया है। इसके अलावा मामले में कम से कम सात और लोगों की तलाश की जा रही है। इस मामले में गिरफ्तार किए गए रवि नाम के युवक की कन्नड़ फिल्म उद्योग में काफी पैठ है। 
इसके आलावा एनसीबी ने बेंगलुरु से तीन लोगों को गिरफ्तार किया था, जिन पर कन्नड़ फिल्म उद्योग (कन्नड़ फिल्म उद्योग को ‘सैंडलवुड’ भी कहा जाता है) के गायकों और कलाकारों को मादक पदार्थ की आपूर्ति करने का आरोप है। फिल्मनिर्माता और पत्रकार इंद्रजीत लंकेश ने सैंडलवुड में मादक पदार्थ के इस्तेमाल को लेकर सीसीबी के पास अपना बयान दर्ज करा चुके हैं। 

facebook twitter