+

एक्ट्रेस ने महेश भट्ट पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा- सबसे बड़ा डॉन, फिल्ममेकर करेंगे कार्रवाई

एक्ट्रेस ने महेश भट्ट को बताया बॉलीवुड का डॉन, भांजे पर लगाया ड्रग-लड़कियां सप्लाई करने का आरोप
एक्ट्रेस ने महेश भट्ट पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा- सबसे बड़ा डॉन, फिल्ममेकर करेंगे कार्रवाई
विवादों से पुराना नाता रखने वाले फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट के नाम एक और विवाद जुड़ गया है। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद महेश भट्ट पर कई तरह के आरोप लगे थे। इस दौरान दावा किया गया था कि महेश भट्ट ने रिया चक्रवर्ती की मदद की है। जिसके बाद महेश भट्ट को सोशल मीडिया पर हो रही जबरदस्त ट्रोलिंग का सामना करना पड़ गया था। इस घटना के बाद अब एक बार फिर से महेश भट्ट विवादों में घिर गए हैं। 


कुछ समय पहले ही महेश भट्ट की एक रिश्तेदार लुवीना लोध ने वीडियो शेयर करके इस बॉलीवुड फिल्ममेकर पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। लुवीना लोध ने अपनी वीडियो में बताया है कि वह महेश भट्ट के भांजे की पत्नी है। महेश भट्ट का भांजा ड्रग्स और लड़कियों की सप्लाई करता है। ये बात जानने के बाद उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी है। 


अपनी वीडियो में लुवीना लोध ने दावा किया है कि महेश भट्ट बॉलीवुड के डॉन हैं। इंडस्ट्री में महेश भट्ट की मर्जी के बिना एक पत्ता भी नहीं हिल सकता। इतना ही नहीं लुवीना लोध ने आरोप लगाए हैं कि महेश भट्ट ने इनकी जिंदगी को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है। इसी बीच महेश भट्ट ने भी बिना देर किए एक स्टेटमेंट जारी करके खुद को बेकसूर बता दिया है। एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि कुछ समय पहले ही महेश भट्ट के वकील ने एक स्टेटमेंट जारी की है।


महेश भट्ट की इस स्टेटमेंट में लिखा गया है कि लुवीना लोध के लगाए सभी आरोप गलत और बेबुनियाद हैं। इस आरोपों के जरिए महेश भट्ट की इमेज को खराब करने की कोशिश की जा रही है। किसी की छवि को खराब करना कानूनन जुर्म है। अगर लुवीना लोध ने ये बयानबाजी बद नहीं की तो महेश भट्ट जल्द ही लुवीना लोध के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे। 



facebook twitter instagram