13 की अभिनेत्री के किसिंग सीन पर माँ भड़की, शो के सेट पर खूब किया हंगामा !

बॉलीवुड की तर्ज पर अब टीवी इंडस्ट्री में भी काफी खुलापन आने लगा है और अब जिस तरह बॉलीवुड फिल्मों में मसाले के तौर पर रोमांटिक सीन डाले जाते है उसी तरह टीवी सीरियलों में भी प्यार भरे सीन शामिल किये जाने लगे है। मुख्य रूप से टीआरपी बढाने के लिए और सुर्ख़ियों में रहने के लिए टीवी शोज में इस तरह के लव मेकिंग सीन्स शामिल किये जाते है। लेकिन एक शो के दौरान ऐसा सीन फिल्माना शो के प्रोडूसर को भारी पड़ गया।

कलर्स चैनेल पर आने वाले शो फुलवा और तू आशिकी में पंक्ति का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री जन्नत जुबैर रहमानी इन दिनों सुर्ख़ियों में है और इस बार वो अपनी ख़ूबसूरती या अदाकारी की वजह से नहीं बल्कि एक किस सीन को लेकर चर्चा बटोर रही है।

आपको बता दें जन्नत जुबैर रहमानी महज 13 साल इस कम उम्र में ही जन्नत ने खूब शोहरत कमाई है । दरअसल ‘तू आशिकी’ में पंक्ति का किरदार निभा रही जन्नत जुबैर और उनके को-स्टार के बीच एक किसिंग सीन फिल्माया जाना था और जन्नत की माँ ने सेट पर बवाल खड़ा कर दिया।

जन्नत जुबैर की माँ के बिफरते ही सेट पर हंगामा मच गया। अगर सीन के बारे में बात की जाए तो इस शो में जन्नत जिस लड़की पंक्ति का किरदार निभा रही है वो एक सिंगर बनना उन्हें एक लड़के से प्यार हो जाता है।

यही से उन दोनों को लवस्टोरी शुरू होती है और दोनों कलाकारों के बीच में एक रोमांटिक सीन फिल्माया जाना होता है।

सीन के अंदर दोनों सितारों के बीच एक किसिंग सीन था। जब जन्नत जुबैर की माँ को इस सीन के बारे में पता चला उन्होंने शूटिंग रुकवा दी।

जब जन्नत जुबैर की माँ ने शो के प्रोडूसर से बात की तो उन्होंने इस बारे में कुछ नहीं कहा बारे में उन दोनों की काफी दर तक प्रोडूसर और जन्नत की माँ के बीच इस बारे में बहस होती रही।

अभिनेत्री की माँ का कहना था कि जन्नत जुबैर अभी इन चीजों के लिए छोटी है और साथ ही वो अपनी बेटी को लिमिट में रखना चाहती है।

ये 10 स्टार किड्स साल 2019 में करने जा रहे बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री !

Tags : ,actress