+

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने TMC पर लगाया गैंगरेप का आरोप, शेयर की दिल दहला देने वाली फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट और ट्वीट को लेकर विवादों में रहती हैं।
एक्ट्रेस कंगना रनौत ने TMC पर लगाया गैंगरेप का आरोप, शेयर की दिल दहला देने वाली फोटो
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट और ट्वीट को लेकर विवादों में रहती हैं। कंगना सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती नजर आती हैं। ऐसे में हाल ही में पश्चिम बंगाल में एक बार फिर से ममता बेनर्जी की सरकार बनी है। जिसके बाद से कंगना टीएमसी के खिलाफ कई तरह के ट्वीट कर रही हैं। 


कंगना अक्सर सोशल मीडिया पर बीजेपी और पीएम के सपोर्ट में नजर आती हैं। ऐसे में अब पश्चिम बंगाल में जिस तरह से हिंसा हो रही है उस पर कंगना ने टीएमसी पर निशाना साधा है। कंगना ने हाल ही में एक चौंका देने वाला ट्वीट किया है।

 

कंगना रनौत ने हाल ही में ट्वीट करके टीएमसी पर बड़ा आरोप लगाया है, एक्ट्रेस ने बीजेपी कार्यकर्ता के साथ हुए रेप की बात कही है।  एक्ट्रेस का कहना है कि टीएमसी के गुंडों ने भाजपा कार्यकर्ता से गैंगरेप किया है। इंदिरा गांधी ने 39 बार आपातकाल लगाया और उसने बताया कि अंतर्राष्ट्रीय मीडिया भारत को इस बात की परवाह नहीं है कि आप क्या सोचते हैं, यह गवार खून प्यासे राष्ट्र प्रेम मोदी जी की भाषा नहीं जानता, उन्हें डंडा चाहिए। 


कंगना ने अपने इस ट्वीट के साथ ही एक महिला की अस्थ व्यस्थ स्थिति में एक फोटो भी शेयर की है। हालांकि महिला का चेहरा फोटो में नहीं दिख रहा है। लेकिन इस ट्वीट से कंगना के जरिए टीएमसी पर बहुत ही बड़ा आरोप लगाया है। इस ट्वीट के बाद से फैंस इस पर तरह तरह से प्रतिक्रियाएं भी पेश कर रहे हैं। 
facebook twitter instagram