+

एक्ट्रेस कंगना रनौत को दी वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा ?, मोदी सरकार के मंत्रीं ने बताई ये वजह

मोदी सरकार के मंत्री जी किशन रेड्डी ने शुक्रवार को कहा कि अभिनेत्री कंगना रनौत को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा, उनके पिता के अनुरोध पर दी गई है।
एक्ट्रेस कंगना रनौत को दी वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा ?, मोदी सरकार के मंत्रीं ने बताई ये वजह
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा 'Y' श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है। कंगना रनौत को वाई श्रेणी की सुरक्षा क्यों दी गयी ? इस पर मोदी सरकार के मंत्री जी किशन रेड्डी ने शुक्रवार को कहा कि अभिनेत्री कंगना रनौत को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा, उनके पिता के अनुरोध पर दी गई है। 
उन्होंने कहा कि रनौत के पिता ने अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश की सरकार से सुरक्षा मांगी थी जिसे केंद्र को प्रेषित कर दिया गया था। रेड्डी ने यहां संवाददाताओं से कहा कि कंगना के पिता के अनुसार अभिनेत्री सामाजिक विषयों पर अपनी प्रतिक्रिया दे रही थी जो महाराष्ट्र के कुछ लोगों को रास नहीं आई। रेड्डी ने कहा कि रनौत के पिता ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री को पत्र लिखा था और मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा था कि उनकी बेटी को डराया धमकाया जा रहा है। 
उन्होंने कहा कि रनौत के पिता के अनुरोध पर मुख्यमंत्री ने केंद्र को स्थिति से अवगत कराया। हालांकि यह पूछे जाने पर कि सुरक्षा में खर्च होने वाले धन का भुगतान सरकार या रनौत में से कौन करेगा, मंत्री ने स्पष्ट जवाब नहीं दिया। रेड्डी ने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय के निर्देश पर सीबीआई, सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही है और इसमें केंद्र की कोई भूमिका नहीं है। उन्होंने कहा कि जब भी दो राज्यों के बीच टकराव की स्थिति उत्पन्न होगी तब केंद्र हस्तक्षेप करने को बाध्य होगा। 

LAC विवाद के बीच अरुणाचल प्रदेश से गायब हुए 5 युवकों को आज चीन भारत को सौंपेगा


facebook twitter