+

विक्की कौशल के बाद कटरीना कैफ को मिला कोरोना वायरस से छुटकारा, दिलकश तस्वीर शेयर दी जानकारी

जहां एक ओर लोगों ने यह सोच लिया था कि कोरोना अब खत्म हो गया है,लेकिन वही कोरोना एक बार फिर लोगों की जान के लिए आफत बनता नजर आ रहा है।
विक्की कौशल के बाद कटरीना कैफ को मिला कोरोना वायरस से छुटकारा, दिलकश तस्वीर शेयर दी जानकारी
जहां एक ओर लोगों ने यह सोच लिया था कि कोरोना अब खत्म हो गया है,लेकिन वही कोरोना एक बार फिर लोगों की जान के लिए आफत बनता नजर आ रहा है। आए दिन देशभर में कोरोना मामलों में तेजी से बढ़ोतरी न केवल सरकार के लिए बल्कि जनता के लिए भी मुसीबत बनती जा रही है। ऐसे में कई फिल्म स्टार कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। पिछले कुछ दिनों से लगातार सितारों के कोरोना पॉजिटिव या नेगेटिव की खबरे आ रही हैं। 


इस लिस्ट में कैटरीना कैफ का नाम भी शामिल था। दरअसल कैटरीना ने सोशल मीडिया के जरिए अपने कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर को फैंस के साथ शेयर किया था। लेकिन अभिनेत्री अब अपनी एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए अपने कोरोना नेगेटिव होने की खबर सबसे साथ साझा की है। 


कैटरीना ने कोरोना को दी मात... 

कैटरीना कैफ की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी यलो आउटफ‍िट में अपनी स्माइल‍िंग फोटो को  अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर दी है। अपने हालिया पोस्ट में कैटरीना ने लिखा - 'निगेटिव' जिन्होंने भी मेरा ख्याल रखा उन सभी का शुक्रिया, आप सभी को बहुत सारा प्यार। इस कैप्शन के साथ ही उन्होंने यलो हार्ट और सनशाइन इमोट‍िकॉन्स भी जोड़े हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कोरोना की लड़ाई जीतकर एक्ट्रेस बेहद खुश नजर आ रही हैं। 


बता दें, कैटरीना से ठीक एक दिन पहले यानि 16 अप्रैल को एक्टर विक्की कौशल की भी कोरोना रिपोर्ट निगेट‍िव आयी थी। व‍िक्की ने अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'निगेटिव'। तस्वीर की बात करें तो एक्टर ग्रे टीशर्ट में मुस्कुराते नजर आ रहे हैं।


देश में कोरोना मरीजों की संख्या काफी तेजी से बढ़ रही है। ऐसे में अब एक के बाद एक स्टार्स कोरोना की चपेट में आते नजर आ रहे हैं। हाल ही में एक्टर सुमित व्यास, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, सोनू सूद भी कोरोना से संक्रम‍ित पाए गए हैं। सोनू सूद ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर की जानकारी सोशल मीडिया के जरिये फैंस को दी है,उन्होंने बताया कि उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है और पूरा एहतियात बरत रहे हैं।



बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram