एक्ट्रेस मौनी रॉय के साथ इस मिस्ट्री बॉय की तस्वीर हुई वायरल, थाईलैंड की छुट्टियों पर मिला है हैंडसम हंक

एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों कामयाबी की रफ़्तार के साथ अपने करियर में आगे बढ़ रही है। टीवी जगत से शुरुआत करने वाली मौनी अपनी फिल्म इंडस्ट्री की डिमांडिंग एक्ट्रेस है और कई बड़े प्रोजेक्ट्स उनके पास है। जल्द ही मौनी रॉय अभिनेता राजकुमार राव के साथ फिल्म मेड इन चाइना में लीड रोल में नजर आएंगी। 


मौनी रॉय फिल्म की शूटिंग खत्म कर चुकी है और इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में जुटी है। शूटिंग खत्म होने के बाद मौनी, कुछ दिनों का ब्रेक लेकर अपनी खास दोस्त रुपाली काद्यान और उनके पति के साथ थाईलैंड घूमने गयी थी। 


सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी इस वेकेशन की कई खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की थी।  इसी बीच उनकी दोस्त रुपाली ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की जो काफी सुर्खियां बटोर रही है। इस तस्वीर में मौनी के साथ एक शख्स और नजर आ रहा है। 


तस्वीर में दिखने वाले शख्स दुबई के बैंकर सूरज नाम्बियार है और खबरों के मुताबिक वेकेशन पर मौनी के साथ यही साथ में मौजूद थे। अब खबर ये भी है कि मौनी रॉय और सूरज नाम्बियार एक दुसरे को डेट कर रहे है। हालांकि अभी इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि इन दोनों के बीच दोस्ती कहां, कब और कैसे हुई !


मौनी की दोस्त रुपाली ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर मौनी और सूरज की तस्वीर शेयर की थी और कुछ समय बाद उसे डिलीट कर दिया। अंदाजा लगाया जा रहा है कि मौनी अभी अपने रिलेशनशिप को छुपाना चाहती है और उन्होएँ ही ये तस्वीर डिलीट करवाई है। 


जब मौनी से सूरज नाम्बियार के बारे में सवाल किये गए तो उन्होंने कहा की वो सिंगल है और अभी सिर्फ अपने काम और करियर पर फोकस कर रही है। माऊंनी ने ये भी कहा कि उनके कई दोस्त उनका जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए थाईलैंड आये थे और वो इस तरह की अफवाहों से परेशान हो गयी है।


Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Mouni Roy,mystery boy,Thailand,holiday,Handsome,Rupali Kadyan,shooting,break