मुंबई मेट्रो साईट पर हुई दुर्घटना में बाल बाल बची एक्ट्रेस मौनी रॉय, कार हुई क्षतिग्रस्त

अभिनेत्री मौनी रॉय के लिए बुधवार की सुबह बेहद डरावनी रही और उनके साथ ऐसा हादसा हुआ जिसमे उन्हें बड़ा नुक्सान पहुंच सकता था। मौनी अपनी आने वाली फिल्म मेड इन चाइना के ट्रेलर लॉन्च के कार्यक्रम के लिए अगर से निकली थी और जुहू में मुंबई मेट्रो निर्माण स्थल से एक चट्टान उनकी कार पर आ गिरी। 


गनीमत रही इस हादसे में मौनी रॉय और उनके ड्राइवर को कोई चोट नहीं आयी पर उनकी गाडी जरूर क्षतिग्रस्त हो गयी। मौनी ने ट्विटर पर अपनी क्षतिग्रस्त कार का वीडियो शेयर किया और मेट्रो निर्माण प्रबंधन पर सवाल उठाये है। 


मौनी ने ट्विटर पर वियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा , “जुहू सिग्नल से गुजरते हुए अचानक 11 वीं मंजिल से एक चट्टान उनकी कार पर आ गिरी। सोचिये अगर कोई पैदल यात्री सड़क पार कर रहा होता तो क्या होता ? मुंबई मेट्रो की इस तरह की गैरजिम्मेदारी के साथ क्या किया जाए, इसके बारे में कोई सुझाव।"

वीडियो में गिरने वाली चट्टान के कारण उसकी कार के सनरूफ में एक विशालकाय छेद दिखाई दे रहा है। मौनी किए फैंस के बीच ये वीडियो तुरंत वायरल हो गया।  फैंस ने पुछा की क्या मौनी सुरक्षित है या फिर उन्हें कोई चोट तो नहीं आयी ?


मौनी ने इससे पहले बुधवार सुबह मेड इन चाइना ट्रेलर लॉन्च के लिए अपने आउटफिट की तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरों में वह पीले रंग का गाउन पहने नजर आ रही हैं। इससे पहले मौनी मंगलवार को करीना कपूर के डांस इंडिया डांस के सेट पर थीं जहां उन्होंने अपनी आगामी फिल्म का प्रमोशन किया।


फिल्म में मौनी, गजराज राव, परेश रावल, बोमन ईरानी और सुमीत व्यास के साथ मुख्य भूमिका में राजकुमार राव हैं। फिल्म मेड इन चाइना एक गुजराती व्यापारी की जुगाड़ू कारोबारी यात्रा की कहानी कहती है। यह इस साल दीवाली के आसपास रिलीज होने की उम्मीद है।


Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Mouni Roy,accident,site,Mumbai