ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्ट्रेस पारुल चौहान ने इस शानदार अंदाज में मनाया अपना पहला करवाचौथ

हिट टीवी शो विदाई से घर घर में लोकप्रिय हुई अभिनेत्री पारुल चौहान ने इस साल अपना पहला करवाचौथ का त्यौहार मनाया और अब उन्होंने कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया अपर शेयर किया है। अपने पति चिराग ठक्कर के साथ पारुल चौहान इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही है। 

1.


पारुल ने अपने पति चिराग की लम्बी और सुरक्षा के लिए उपवास रखा।

2.


रिश्तों से बड़ी प्रथा एक्ट्रेस ने तस्वीरों को शेयर करते हुए एक बेहद प्यार भरा नोट अपने पति चिराग के लिए लिखा ,' अपनी लाइफ में तुम्हे पाकर में धन्य हूं, तुमने मेरी जिंदगी पहले से और बेहतर कर दी। मैं इस करवाचौथ व्रत रखकर बेहद उत्साहित हूं, तुम्हारी लम्बी उम्र के लिए नहीं बल्कि सिर्फ इसलिए हम हमेशा साथ रहे और ऐसे ही रहे। 

3.


पारुल को आखिरी बार शिवांगी जोशी और मोहसिन खान स्टारर टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है ’में देखा गया था। उन्होंने शो में पारुल ने सुवर्णा गोयनका की भूमिका निभाई।

4.


पारुल ने इस साल की शुरुआत में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' छोड़ दिया, क्योंकि वह शो में दादी के बुजुर्ग किरदार को नहीं निभाना चाहती थी। 

5.


लाल रंग की बेनरसी साड़ी और गहनों में पारुल काफी खूबसूरत लग रही थीं।

6.


पारुल और चिराग 12 दिसंबर, 2018 को शादी के बंधन में बंधे। इस जोड़े ने मालदीव में अपना हनीमून मनाया था। 

7.


लाल रंग की चूड़ियों के साथ पारुल चौहान ने खूबसूरत चोकर के साथ अपना लुक कम्पलीट किया था।  

8.


पारुल के लिए वह दिन काफी खास था क्योंकि यह शादी के बाद उसका पहला करवा चौथ था।

9.


पारुल और चिराग की जोड़ी  बेहद खूबसूरत लग रही थी। 

Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Parul Chauhan,Karvachauth,festival