+

अनुराग कश्यप पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष अठावले की पार्टी में हुईं शामिल

पायल ने पार्टी प्रमुख एवं केंद्रीय मंत्री राम दास आठवले की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुई। अठावले ने इस अवसर पर कहा, ''पार्टी में शामिल होने के लिये मैं उनका धन्यवाद करता हूं और उनका स्वागत करता हूं।''
अनुराग कश्यप पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष अठावले की पार्टी में हुईं शामिल
फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष सोमवार को भारतीय रिपब्लिकन पार्टी (अठावले) में शामिल हो गयी। पायल ने पार्टी प्रमुख एवं केंद्रीय मंत्री राम दास आठवले की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुयी। 
अठावले ने इस अवसर पर कहा, ''पार्टी में शामिल होने के लिये मैं उनका धन्यवाद करता हूं और उनका स्वागत करता हूं।'' 
कश्यप ने पायल के आरोपों से इनकार किया है। गौरतलब है कि बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ अदाकारा पायल घोष ने यौन उत्पीडन जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इससे पहले  पायल घोष ने अपने साथ हुई इस आपबीती को ट्विटर पर साझा किया और अपने इस ट्वीट को उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी टैग किया और पीएम से न्याय की गुहार लगाई थी।
वहीं पायल घोष ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने मुंबई पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए इस मामले में राष्ट्रपति कोविंद से हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया है। पायल ने अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज कराया है।
गौरतलब है कि इस मामले में पायल घोष केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास अठावले से मिलीं थी। बैठक के बाद मंत्री अठावले ने अभिनेत्री के समर्थन में एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने मुंबई पुलिस से निर्देशक को गिरफ्तार करने को कहा।
अठावले ने कहा, "पायल घोष के कथनानुसार, मुंबई पुलिस अनुराग कश्यप को गिरफ्तार करे, नहीं तो हम जल्द धरना पर बैठेंगे।" मंत्री का समर्थन मिलने पर अभिनेत्री ने उन्हें सोशल मीडिया पर धन्यवाद दिया। अभिनेत्री ने लिखा, "मेरे समर्थन और मेरे साथ खड़े होने के लिए रामदास अठावले सर का धन्यवाद।"

शिवसेना का भाजपा पर वार- अब तक सावरकर को क्यों नहीं मिला भारत रत्न

facebook twitter instagram