उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस पार्टी से दिया इस्तीफा, उत्तरी मुंबई सीट से लड़ा था लोकसभा चुनाव

कांग्रेस में शामिल होने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर के पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। कांग्रेस ने उत्तरी मुंबई सीट से लोकसभा चुनाव में उन्हें उम्मीदवार चुना था। हालांकि चुनाव में उन्हें करारी कार का सामना करना पड़ा था। उर्मिला मातोंडकर ने पार्टी में अंदरूनी राजनीति का आरोप लगाया है।

इस्तीफे पर उन्होंने कहा, 'मेरी राजनीतिक और सामाजिक संवेदनाएं मुंबई कांग्रेस में बड़े लक्ष्य पर काम करने की बजाय अंदरूनी राजनीति से लड़ने के लिए पार्टी में निहित स्वार्थों की अनुमति देने से इनकार करती हैं।' उर्मिला मातोंडकर ने प्रेस नोट जारी किया है। जिसमें उन्होंने लिखा, ''मैंने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है। 

एनआरसी पर बोली स्मृति ईरानी - कोई भी भारतीय नहीं छूटेगा

उन्होंने लिखा, मैंने पहली बार इस्तीफे के बारे में तब सोचा जब मेरे कई प्रयासों के बाद 16 मई को दिए गए पत्रों पर तात्कालीन मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके बाद, मेरे निराकरण के लिए, विशेषाधिकार प्राप्त और गोपनीय संचार वाले उक्त पत्र को आसानी से मीडिया में लीक कर दिया गया, जो मेरे अनुसार एक बड़ा विश्वासघात का कार्य था।''।
Tags : Badrinath,चारधाम यात्रा,बद्रीनाथ,हिमपात,Snow,भीषण ठंड,Kedarnath Dham,केदारनाथ धाम,Chardham Yatra,Gruzing cold ,Urmila Matondkar,party,Congress,Lok Sabha,North Mumbai,election