+

जब उर्वशी रौतेला ठीक से नहीं पी पाई सिगार तो हुई ऐसी भयानक दुर्दशा,अब वीडियो हुआ वायरल

लॉकडाउन में भी बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने फैन्स के साथ पूरी तरह सम्पर्क में बनी हुई हैं और शायद इसी वजह से उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। एक्ट्रेस आए दिन फैन्स के लिए अपनी बेहतरीन तस्वीरें और शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उर्वशी ने अपना एक और वीडियो साझा किया है, जिसमें वह सिगार पीती दिख रही हैं। साथ ही उन्होंने इस वीडियो से जुड़ा एक बेहद दिलचस्प बात भी बताई है।


उर्वशी रौतेला शेयर किया सिगार वाला वीडियो

बता दें कि यह वीडियो सिगार हनी सिंह और और सुखबीर के गाने 'गल बन गई' के म्यूजिक वीडियो शूट के समय का है। वीडियो में एक्ट्रेस को बेहद बोल्ड कैरेक्टर के तौर पर शो किया गया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह शूटिंग के दौरान सिगार पीने की कोशिश करने में लगी हुई हैं। इतना ही नहीं उर्वशी सिगार पीने की पूरी-पूरी एक्टिंग कर रही हैं,मगर इस तरह का कारनामा दरअसल उनसे हो नहीं हो रहा है। तभी अचानक से सिगार उनपर गिर जाती है, जिससे वह घबरा जाती हैं और तभी सेट पर अफरा-तफरी वाला माहौल हो जाता है।


अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि, मैं चिल्ला रही थी कि मुझे सिगार पीना नहीं आता है, इसे कैसे पिया जाता है। नॉन स्मोकर के लिए काफी मुश्किल। धूम्रपाल सेहत के लिए हानिकारक है।


वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस कि अगली फिल्म वर्जिन भानुप्रिया है, जिसके फ़िलहाल अभी कुछ ही गानों को रिलीज किया गया है। इस फिल्म में उर्वशी रौतेला के अलावा गौतम गुलाटी, अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता और बृजेन्द्र काला, निकी अनेजा वालिया और रुमाना मोला भी दिखाई देंगे।


 खबर यह भी है कि इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने पर विचार किया जा रहा है। यह एक महिला प्रधान फिल्म है जो कि लड़कियों के जीवन पर आधारित है।
Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel,Corona virus,China,Italy,World Health Organization,South Korea,कोरोना वायरस,चीन,इटली,विश्व स्वास्थ्य संगठन,दक्षिड़ कोरिया ,Urvashi Rautela,fans,lockdown